कार बेकाबू होकर पलटने के बाद घर में घुसीः चपेट में आने से बाइक सवार की मौत

जयपुर, 3 फ़रवरी (हि.स.)। मालवीय नगर थाना इलाके में एक कार बेकाबू होकर बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद पलट गई और एक मकान में जा घुसी। इससे बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। मामले की जांच दुर्घटना थाना पुलिस पूर्व कर रही है।

पुलिस के अनुसार शनिवार सुबह तेज रफ्तार इनोवा कार की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार पलटी खाते हुए सड़क किनारे घर में जा गिरी। घर खाली था, इसलिए बड़ा हादसा होने से बच गया। कार में सवार तीन युवक और दो युवतियां लोग भी घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पांच घायलों को जयपुरिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं बाइक सवार की बॉडी को एसएमएस हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि कार सवार सभी लोग शराब के नशे में थे। कार में शराब की बोतलें पड़ी नजर आई।

दुर्घटना थाना पूर्व में तैनात पुलिस हेड कांस्टेबल भगवान सिंह ने बताया कि मालवीय नगर में केवी 3 के पास ढलान पर उतरते समय कार बेकाबू होकर आगे चल रहे बाइक सवार से टकरा गई। इससे बाइक पर जा रहे परमानंद बैरवा उछलकर नीचे गिर गए। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई और रोड के पास पलटी खा गई। कार तीन पलटी खाने से पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है। कार सवाल सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है। सभी को घायलों का उपचार जारी है।

पुलिस ने बताया कि मृतक परमानंद बैरवा ऑनलाइन बाइक चलाने का काम करता था। सुबह काम के लिए निकला था। कोठी झालाना के रहने वाला परमानंद सुबह साढे पांच बजे घर से निकला था। हादसा कार की ओवर स्पीड के चलते हुआ। टक्कर मारने के बाद कार बेकाबू हो गई। हादसे की सूचना पर एंबुलेंस मौके पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां पर परमानंद बैरवा को की मौत हो गई। हादसे में कार सवार कुशाग्र, महिपाल भाटिया, नितिशा, प्रियांशी और सौरभ घायल हो गए। अब तक की जांच में सामने आया है कि सौरभ कार चला रहा था। हादसे के दौरान कार में ड्राइवर सीट का एयरबैग खुला। वहीं दूसरी तरफ का एयरबैग नहीं खुला।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

   

सम्बंधित खबर