पिंक सिटी जयपुर में हिंदुत्व का झंडा लेकर पहुंचे भजन सम्राट अनूप जलोटा

जयपुर , 3 फ़रवरी (हि.स.)। राजधानी जयपुर में शनिवार को अल्बर्ट हॉल साउथ गेट पर मास्क टीवी और टैग प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित अपकमिंग फिल्म हिन्दुत्व के प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और स्टारकास्ट ने शिरकत कर मीडिया से रूबरू होकर इस फिल्म से जुड़ी जानकारियां शेयर की।

फ़िल्म हिंदुत्व के बारे में बात करते हुए भजन सम्राट अनूप जलोटा ने बताया कि उनके अभिनय और भजन से सजी यह फ़िल्म आगामी 9 फरवरी को मास्क टीवी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। यह फिल्म एक ऐसे जेनरेशन की कहानी पर आधारित फिल्म है जिसे अपनी संस्कृति के बिखराव से कोई लगाव नहीं है। इस पीढ़ी को मालूम ही नही है कि यदि उसकी मूल पहचान ही मिटा दिया जाए तो उसका भविष्य कितना भयावह हो सकता है। फ़िल्म में सेक्युलरिज्म और हिंदुत्व के असल मायने बताए गए हैं। जिसमे एक युवती अपने धर्म से विमुख होकर किसी अन्य धर्म के लड़के के चंगुल में पड़ जाती है जिसे बाद में अपने किए पर अफसोस होता है और उसे अपने कॉलेज का ही एक लड़का सही रास्ते पर लाने की कोशिश करता है। यही इस हिंदुत्व की कहानी है जिसमें धर्म, नैतिकता, समर्पण, बदला , संस्कृति और सद्भाव का सम्पूर्ण समावेश देखने को मिलेगा।

इस फिल्म के राइटर - डायरेक्टर करण राजदान, प्रोड्यूसर अंजू भट्ट एवं चिरंजीवी भट्ट हैं। भजन सम्राट अनूप जलोटा, आर्टिस्ट आशीष शर्मा और मानसी भट्ट ने इस फिल्म में भूमिकाएं निभाईं हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

   

सम्बंधित खबर