आणंद : बोरसद विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस के बूथ स्तर से लेकर सरपंच समेत 2500 कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

भाजपा

- केसरिया खेस पहनाकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल ने सभी का स्वागत किया

आणंद, 04 फरवरी (हि.स.)। आणंद जिले के बोरसद विधानसभा सीट अंतर्गत कांग्रेस के बूथ स्तर से लेकर सरपंच समेत 2500 से अधिक कार्यकर्ता रविवार को भाजपा में शामिल हो गए। आणंद के सांसद मितेष पटेल की मौजूदगी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने सभी को केसरिया खेस पहनाकर पार्टी में स्वागत किया।

बोरसद में आयोजित समारोह में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में समग्र देश विकास कर रहा है। पूरी दुनिया में देश का डंका बज रहा है। ऐसे समय में आपके क्षेत्र में लोगों ने विकास के लिए जो निर्णय किया है, उसके लिए सभी का स्वागत करता हूं। पाटिल ने कहा कि वर्षों से यहां एक ही परिवार के लोगों का राज था और इस राज के अंदर शोषण चल रहा था। आज वास्तव में आजादी का फल आप सभी के कारण इस क्षेत्र को मिलने वाला है। उन्होंने कहा कि आज समग्र गुजरात का विकास हुआ है, लेकिन आपका यह क्षेत्र आखिर किस वजह से विकास से दूर रहा। पाटिल ने कहा कि आप लोगों ने जिन्हें चुन कर भेजा, वे लोग विकास के काम में जीरो, लेकिन राज करने में आगे रहते थे। आज आपने ऐसी पार्टी को झटका देकर भाजपा को मौका दिया है।

उन्होंने कहा कि कोई भी कार्यकर्ता किसी भी पार्टी के साथ जुड़ता है तो वह किसी पार्टी ने नहीं बल्कि उसकी विचारधारा के साथ जुड़ता है। मन में कुछ करने की इच्छा होती है, लेकिन जब पार्टी का नेतृत्व ही दिशाहीन हो जाए, जो राम का नहीं हो, वहां आपका क्या हो सकता है। इस वजह से आप सभी ने जो निर्णय किया है, वह उचित निर्णय है।

समारोह में जिला अध्यक्ष राजेश पटेल, जिला प्रभारी राकेश शाह, जिला महामंत्री जगत पटेल समेत कई गणमान्य लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/ बिनोद/वीरेन्द्र

   

सम्बंधित खबर