कई लोगों ने थामा भाजपा का हाथ

जम्मू, 4 फ़रवरी (हि.स.)।पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक बलवंत सिंह मनकोटिया के नेतृत्व में अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, ओबीसी और सामान्य जाति के पुरुषों, महिलाओं और युवाओं सहित सैकड़ों लोग भाजपा में शामिल हुए। पहाड़ी जिले बसोली के कठुआ और महानपुर में विभिन्न स्थानों पर आयोजित किए गए शामिल होने के कार्यक्रमों में पूर्व उप महापौर बलदेव सिंह बलोरिया, भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष रणजोध सिंह नलवा और भाजपा नेता जोरावर सिंह जम्वाल ने भाग लिया।

पार्टी में नए लोगों का स्वागत करते हुए, बलवंत सिंह मनकोटिया ने पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों के साथ-साथ प्रधान मंत्री नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले, केंद्र और जम्मू-कश्मीर दोनों में लगातार सरकारों ने जनता, विशेष रूप से वंचित लोगों के लिए कुछ नहीं किया और हमेशा उन्हें अपने वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया। लेकिन जब से प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधान मंत्री के रूप में पदभार संभाला है, भारत ने हर क्षेत्र में परिवर्तन देखा है।

बलदेवबलोरिया ने कहा कि भाजपा के द्वार उन सभी लोगों के लिए खुले हैं जो लोगों की सेवा करना चाहते हैं और राष्ट्रवादी ताकतों और देश को मजबूत करने के लिए कड़ी मेहनत करना चाहते हैं। रणजोध सिंह नलवा ने कहा कि पार्टी नए भारत के दृष्टिकोण के साथ काम कर रही है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा लिए गए फैसलों से स्पष्ट है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर