पीके अग्रवाल और लक्ष्मी समेत कई लोग भाजपा में शामिल

देहरादून, 05 फरवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस को जोर झटका धीरे से दिया है, जिसके कारण कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस महामंत्री और समाजसेवी पीके अग्रवाल ने भाजपा का दामन थाम लिया है। उनके साथ ही साथा पछवादून जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष लक्ष्मी अग्रवाल ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है।

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की अध्यक्षता, प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी के संचालन में पीके अग्रवाल और लक्ष्मी अग्रवाल के साथ सैकड़ों की संख्या में पछवादून क्षेत्र के लोग भाजपा में शामिल हुए। एक ओर जहां यह लोग भाजपा में शामिल हुए हैं वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता शीशपाल बिष्ट ने एक बयान जारी कर इन दोनों को पार्टी विरोधी गतिविधियों के कारण छह साल के लिए निष्कासित कर दिया है।

शीशपाल बिष्ट ने करन माहरा के निर्देश और अनुशासन समिति के अध्यक्ष नव प्रभात द्वारा पीके अग्रवाल और लक्ष्मी अग्रवाल को पार्टी से निकाले जाने की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि यह दोनों केंद्रीय नेतृत्व के विरुद्ध बयानबाजी करते थे, जिसके कारण इन्हें छह साल के लिए निष्कासित कर दिया है।

26 जनवरी के अवसर पर भी यह दोनों पार्टी के कार्यक्रमों से अलग रहे और 28 जनवरी को मल्लिकार्जुन खड़गे के सम्मेलन के दौरान केंद्रीय नेतृत्व से अभद्रता की। इस कारण पार्टी से निष्कासित कर दिया है जबकि यह दोनों सोमवार की प्रात:काल ही भाजपा कार्यालय में सदस्यता ग्रहण करने पहुंचे। उनके साथ भारी संख्या में क्षेत्रीय जनता के लोग उपस्थित थे। पीके अग्रवाल को भाजपा में शामिल कराकर संगठन ने कांग्रेस को बड़ा झटका दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/साकेती/रामानुज

   

सम्बंधित खबर