विश्व की चौथी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन कर मोदी के नेतृत्व में खड़ा है भारत : प्रकाश पाल

कानपुर, 05 फरवरी (हि.स.)। भारत देश आज विश्व की चौथी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन कर मोदी के नेतृत्व में विश्व पटल पर खड़ा है। यह बात सोमवार को कानपुर बुंदेलखंड भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय पर हुई व्यवसायिक प्रकोष्ठ की बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने कही।

उन्होंने कहा कि भारत के वैश्विक जगत में काम कर रहे लोगों की महत्वपूर्ण भागीदारी है। बैठक की अध्यक्षता करते हुए व्यवसायिक प्रकोष्ठ के क्षेत्रीय संयोजक किशन मिश्रा ने कहा की लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत क्षेत्र की सभी 10 लोकसभा क्षेत्रों में व्यावसायिक क्षेत्र के व्यापारियों से सघन सम्पर्क संवाद करके मोदी द्वारा किये गये कार्यों को पहुंचाएंगे।

व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक ओम प्रकाश मिश्रा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि 2031 तक भारत देश विश्व में सात ट्रिलियन इकोनॉमी बनाने में व्यवसायियों के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि आप सबके अथक प्रयास वैश्विक क्षेत्र में किया जा रहे हैं। महत्वपूर्ण योगदान के दम पर भारत देश नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विश्व की तीसरी अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है। क्षेत्रीय सह संयोजक अवधेश मिश्रा, योगेश दुबे,आर के वर्मा संजय गुप्ता सहित सभी जिला संयोजक एवं सह संयोजक उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राम बहादुर/दीपक/मोहित

   

सम्बंधित खबर