सरकार के विभिन्न योजनाओं की सफलता से जनविश्वास बढ़ा : डॉ. संगम मिश्र

- महासम्मेलन में डॉ संगम मिश्र ने एक बार फिर मोदी सरकार बनाने की आवाज बुलंद की

प्रयागराज, 05 फरवरी (हि.स.)। लोकसभा चुनाव 2024 में एक तरफ भाजपा संगठन तो दूसरी ओर इलाहाबाद लोकसभा क्षेत्र के दावेदार प्रत्याशी डॉ. संगम मिश्र पूरे यमुनापार मे युवा सम्मेलन, महिला सम्मेलन, दलित पिछड़ा सम्मेलन आदि से सरकार की योजनाओं का निरंतर प्रचार-प्रसार कर रहें हैं। उन्होंने कोरांव में आयोजित महासम्मेलन में कहा कि मोदी योगी सरकार के विभिन्न योजनाओं की सफलता से जनविश्वास बढ़ा है।

कोरांव विधानसभा के जोरवट ग्राम में सोमवार को आयोजित दलित पिछड़ा वर्ग महासम्मेलन के मुख्य अतिथि भाजपा के वरिष्ठ नेता डॉ. संगम मिश्र ने कहा कि मैं सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए संकल्पित हूं। भाजपा सरकार की योजनाएं घोषणाओं तक ही नहीं बल्कि धरातल पर उतर कर उत्थान कर रही है। उन्होंने कहा कि एक बार फिर केन्द्र में मोदी सरकार 400 से ऊपर सीटों से जनता के आशीर्वाद से सरकार बनाने जा रहीं हैं। डॉ. संगम मिश्र ने संकल्प दिलाया ‘एक बार फिर मोदी सरकार’।

सम्मेलन के विशिष्ट अतिथि दिलीप शुक्ल ने डॉ. संगम मिश्र द्वारा क्षेत्र में किए जा रहे दलित शोषित वंचितों के कार्यों की जानकारी जनता को देते हुए कहा कोई भी दलित, शोषित, वंचित अपने सुख-दुःख में याद करता है तो डॉ संगम मिश्र उपस्थित रहकर यथाशक्ति सहायता प्रदान करते हैं। कार्यक्रम के संयोजक राजाराम चौधरी ने संसदीय क्षेत्र में डॉ. संगम मिश्र द्वारा स्वास्थ्य कैम्पों में हजारों लोगों को आंखों का चश्मा एवं दवाइयां वितरण तारीफ की।

भाजपा मीडिया प्रभारी दिलीप चतुर्वेदी ने बताया कि डायरेक्टर एस.के तिवारी ने कहा यमुनापार में जनता का अपार जनसमर्थन डॉ. संगम मिश्र को मिल रहा है। संयोजक राजाराम चौधरी, जोरवट ग्राम प्रधान उमेश द्विवेदी, डॉ जितेंद्र सिंह चौहान, मंडल अध्यक्ष भाजपा खीरी श्याम केसरी, कोहड़ार मंडल अध्यक्ष गोविंद प्रसाद मिश्र, अमरेश मिश्र, विजय प्रकाश बिंद, आकाश निषाद, सुरेश कोल सहित दलित, ओबीसी वर्ग के महिला, पुरूष, युवाओं का भारीं हुजूम मौजूद रहा।

हिन्दुस्थान समाचार/विद्या कान्त/मोहित

   

सम्बंधित खबर