सम्मेलन में केंद्र सरकार की उपलब्धियों पर डाला प्रकाश

जम्मू, 6 फ़रवरी (हि.स.)। वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता ने जम्मू के बठिंडी में सामाजिक सम्मेलन को संबोधित किया। सम्मेलन में आसपास के क्षेत्रों की महिलाओं सहित बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया। रेखा महाजन, जिला महासचिव और सुनील प्रजापति, अध्यक्ष भाजपा ओबीसी मोर्चा, जम्मू-कश्मीर यूटी ने भी इस अवसर पर पीएम आवास योजना, उजाला योजना, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, लाडली बेटी सहित कई कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जनता को जागरूक किया।

कविंद्र गुप्ता ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यह केवल मोदी सरकार ही है, जिसने जनता को न्याय दिलाया है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि मोदी सरकार के बारे में जनता को जागरूक करना पार्टी कार्यकर्ताओं का दायित्व है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार धारा 370 को रद्द करने के बाद जम्मू-कश्मीर के विकास के लिए कड़ी मेहनत कर रही है। धारा 370 के तहत नेकां-कांग्रेस और पीडीपी के नेतृत्व वाली पिछली सरकारों ने जम्मू-कश्मीर के लोगों की भावनाओं और भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है।

इसी बीच रेखा महाजन ने क्षेत्र की महिलाओं से बात की और आग्रह किया कि मोदी सरकार ने महिलाओं के लिए जन धन योजना, बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ और लाडली बेटी, उज्वला योजना जैसी विभिन्न कल्याणकारी योजनाएं शुरू की हैं। हमारी महिलाओं को भी मोदी सरकार का समर्थन करना होगा ताकि भाजपा मजबूत हो और महिलाओं को हमेशा मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिले। वहीं सुनील प्रजापति, जो कि विश्वकर्मा योजना के प्रभारी भी हैं, ने इस अवसर पर कहा कि भाजपा ने देश में आर्कटिक और शिल्प समुदाय के लिए विश्वकर्मा योजना शुरू की है। इस विश्वकर्मा योजना के तहत बड़ी संख्या में महिलाओं ने अपना पंजीकरण कराया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर