यूपी विधानसभा : अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा का जीरो टॉलरेंस जीरो

लखनऊ, 07 फरवरी (हि.स.)। उत्तर प्रदेश विधानसभा सत्र 2024-25 के पांचवें दिन नेता प्रतिपक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर सवाल दागे। उन्होंने कहा कि इनका जीरो टॉलरेंस जीरो हो गया, तहसील और थाने में क्या हो रहा है? इतना करप्शन, इतनी लूट कभी नहीं हुई होगी। अभी तक इस सरकार ने कोई भी थर्मल प्लांट नहीं लगाया है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा सरकार बता रही है कि विश्वविद्यालय को ए प्लस मिल रहा है। सरकार यह बताए उसमें पीडीए (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) को कुछ मिल रहा है कि नहीं मिल रहा? मैं जानता हूं आप पीडीए पर कुछ नहीं बोलोगे।

उन्होंने कहा कि आप कुछ ही लोगों को सब कुछ देना चाहते हो और जो ज्यादा आबादी है उसे कुछ नहीं देना चाहते। जो मेडिकल कॉलेज बन रहे हैं क्या उसमे अपॉइंटमेंट पूरे हैं? क्या उसमे इलाज पूरा मिल रहा है?

अखिलेश यादव ने कहा कि अगर ज़ीरो टॉलरेंस है तो महिलाओं पर सबसे ज्यादा अपराध क्यों? बीएचयू में एक बहन के साथ क्या हुआ? जो लोग पकड़े गए हैं वो तीनों के तीनों भाजपा के आईटी सेल के मेंबर हैं, तीनों की फोटो हमारे नेता सदन के साथ है। ये सरकार न्यूज कंट्रोल करती है, अपराध कंट्रोल नहीं कर रही है। इसी का परिणाम है कि लॉ एंड आर्डर में लॉ अलग चल रहा है और ऑर्डर अलग चल रहा है।

हिन्दुस्थान समाचार/मोहित

/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर