चौबीस साल की विवाहिता बोरवेल में गिरी, रेस्क्यू शुरू

सवाईमाधोपुर, 7 फ़रवरी (हि.स.)। गंगापुरसिटी जिले के बामनवास उपखंड क्षेत्र के गांव रामनगर ढोसी में मंगलवार रात घर से शौच के लिए गई 24 वर्षीय महिला मोनिका पत्नी सुरेश बैरवा खेत पर बने खुले बोरवेल में गिर गई। महिला के गिरने का पता बुधवार सुबह पता चला, जब उसकी चप्पल बोरवेल के मुहाने पर मिलीं। इस पर ग्रामीण एकत्रित हो गए। सूचना मिलने पर दोपहर में पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी व मेडिकल टीम पहुंच गई। शाम छह बजे एनडीआरएफ की टीम पहुंची और रेस्क्यू शुरू किया गया।

महिला को ऑक्सीजन की लगातार आपूर्ति शुरू कर दी। इस दौरान मौके पर बामनवास एसडीएम अंशुल सिंह, पुलिस उपाधीक्षक संतराम मीना, थाना प्रभारी हवासिंह, बाटोदा थाना प्रभारी हरिमन मीणा, ब्लॉक सीएमओ नंदकिशोर मीणा, तहसीलदार पुरुषोत्तम शर्मा सहित अधिकारियों की टीम मौजूद है।

रामनगर ढोसी निवासी सुरेश बैरवा ने बताया कि उसकी पत्नी मोनिका शाम को शौच करने की बात कहकर घर से निकली थी। काफी देर तक घर नहीं आई तो उसकी तलाश शुरू की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चला। सुबह करीब नौ-दस बजे उसकी भाभी चारा डालने खेतों की तरफ गई तो पत्नी की चप्पल बोरवेल के मुहाने पर मिली। इस पर उन्होंने ग्रामीणों को सूचना दी। साथ ही पुलिस-प्रशासनिक अधिकारियों को बताया। इसके बाद दोपहर करीब बारह बजे अधिकारी मौके पर पहुंच गए। बोरवेल में ऑक्सीजन की सप्लाई शुरू की गई। इस दौरान मौके पर रामपुर ढोसी ही नहीं आस-पास के गांवों के लोग भी मौके पर जमा हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर