प्रधानमंत्री ने पेट्रोल-डीजल सस्ता करने का किया था वादा, तुरन्त कम करें दामः खाचरियावास

जयपुर।, 7 फ़रवरी (हि.स.)। पूर्व मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास का आरोप है कि राजस्थान की नयी भाजपा सरकार पिछले दो महीने से अपने हनीमून पीरियड पर चल रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राजस्थान की जनता से वादा किया था कि दस दिन में पेट्रोल-डीजल के दाम राजस्थान में 13 रुपये प्रति लीटर कम कर दिये जायेंगे, लेकिन आज तक पेट्रोल - डीजल 12 पैसे भी कम नहीं किया गया है। राज्य सरकार तुरन्त पेट्रोल डीजल के दाम कम कर जनता को राहत देते हुए अपना वादा पूरा करे।

खाचरियावास ने बुधवार को एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि पूरे राजस्थान में कांग्रेस की सरकार के समय अस्पताल, स्कूल, रोड, पुलिया, पानी की लाइन, सीवरेज, पानी की टंकियों सहित विकास के जितने भी कार्य चल रहे थे, वह सभी काम रोक दिये गये हैं। जिन विकास कार्यों के वर्क आर्डर हो चुके हैं, काम चल रहा है, चलते हुए विकास के कामों को रोकना महापाप है। इससे जो विकास कार्य चल रहे हैं उनके रुकने से जनता को परेशानी हो रही है।

पूर्व मंत्री ने कहा कि राजस्थान की प्रत्येक महिला को 450 रुपये सिलेंडर देने का वादा किया, लेकिन सिलेंडर नहीं दिया जा रहा है। कांग्रेस सरकार ने 500 रुपये में सिलेंडर देने का काम शुरू किया था, वो ही सिलेण्डर प्रदेश में जनता को 500 रुपये में दिया जा रहा है । भाजपा सरकार ने आते ही पैसे का रोना शुरू कर दिया। जनता को हिन्दू- मुसलमान के नाम पर डराकर वोट लेने के बाद भाजपा के तमाम नेता, मंत्री और विधायक गायब हो गये हैं। जनता ढूंढ रही है और भाजपा के तमाम नेता और मंत्री सरकार बनने की खुशी में पार्टियां करते घूम रहे हैं। जनता की सुध लेने वाला कोई नहीं है।

हिन्दुस्थान समाचार/ दिनेश/संदीप

   

सम्बंधित खबर