संयुक्त निदेशक सूचना ने संगीत एल्बम गाड़ी चली कश्मीरा जारी किया

जम्मू, 4 जुलाई (हि.स.)। संयुक्त निदेशक सूचना जम्मू अतुल गुप्ता ने एक संगीत एल्बम “गाड़ी चली कश्मीरा“ जारी किया। इस अवसर पर उपनिदेशक सूचना पीआर. अंकुश हंस, डीआईओ उधमपुर राजिंद्र डिगरा, गायक बिशन दास, अभिनेत्री सोनिया वर्मा, नीरज शर्मा, संजय बुडकुलिया भी उपस्थित थे। संगीत वीडियो एआरजे प्रोडक्शंस द्वारा निर्देशित है, जबकि गीत गणेश सिंह सलाल द्वारा लिखा गया है। संगीत एलबम से जुड़ी टीम ने संयुक्त निदेशक को बताया कि यह पहला संगीत एलबम है जिसमें सभी कलाकार, तकनीशियन और सहायक कर्मचारी स्थानीय हैं।

उन्होंने यह भी बताया कि एल्बम की शूटिंग उधमपुर में डुडु वैली और डग्गन टॉप, रियासी जिले में चिनाब नदी और बारादरी ब्रिज जैसे सुंदर स्थानों पर की गई थी। यह एल्बम जम्मू संभाग की अनछुई संस्कृति और सुंदरता को प्रदर्शित करता है। यह यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

संयुक्त निदेशक ने पूरी टीम को बधाई दी और गीतों और वीडियो के माध्यम से जम्मू संभाग की संस्कृति, भाषा, प्राकृतिक दृश्यों और क्षमता को बढ़ावा देने के लिए किए गए अथक प्रयासों की सराहना की। उन्होंने क्षेत्र की समृद्ध लोक-कथाओं के संरक्षण और प्रचार-प्रसार हेतु समर्पित स्थानीय कलाकारों को प्रोत्साहित करने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने स्थानीय प्रतिभाओं को बढ़ावा देने की पुरजोर वकालत की और इस बात पर जोर दिया कि यह मातृभाषा डोगरी की सेवा करने के लिए टीम की एक महान पहल है।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर