भाजपा का गांव चलो अभियान शुरु, जिला अध्यक्ष ने दी जानकारी

कठुआ 08 फरवरी (हि.स.)। आगामी लोकसभा चुनाव के मध्यनजर भाजपा ने अपनी कमर कस ली है। क्षेत्र में विभिन्न अभियान चलाकर प्रधानमंत्री द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं से लोगों को अवगत करवाया जा रहा है।

इसी क्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष गोपाल महाजन के नेतृत्व में भाजपा जिला कार्यालय लोगेट मोड में गांव चलो अभियान की शुरुआत की गई। उससे पहले गोपाल महाजन ने गांव चलाओ अभियान की पूरी रूपरेखा पर विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना के निर्देश अनुसार जम्मू कश्मीर के जिला कठुआ के 310 गांव और 54 म्यूनिसिपल कमेटी के वार्डों में इस अभियान के तहत कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। जिसमें भारतीय जनता पार्टी का हर एक कार्यकर्ता 24 घंटे कार्यक्रम पर मौजूद रहेगा जोकि स्थानीय लोगों को मोदी सरकार द्वारा आम जनमानस के लिए चलाई गई योजनाओं के प्रति जागरूक करेंगे। ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इन योजनाओं का लाभ उठा सके।

वही जिला अध्यक्ष गोपाल महाजन ने भाजपा कार्यकर्ताओं से भी इस कार्यक्रम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि अपने-अपने क्षेत्र में कार्यक्रम की रूपरेखा के अनुसार तीन दिवसीय इस कार्यक्रम में पर चढ़कर हिस्सा लें और आम जनमानस को इन योजनाओं से अवगत करवाएं। युवा नेता राजेश मेहता ने बताया कि गांव चलो अभियान के तहत देशभर में 7 लाख के करीब गांव है जिन्हें भारतीय जनता पार्टी के 7 लाख कार्यकर्ता कवर करेंगे और लोगों को मोदी सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओं के प्रति जागरूक किया जाएगा ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इन योजनाओं का लाभ ले सकें।

मेहता ने बताया कि इस कार्यक्रम के तहत भारतीय जनता पार्टी का हर एक कार्यकर्ता 24 घंटे इस अभियान में शामिल रहेगा और लोगों को मोदी सरकार द्वारा चलाई गई योजना उसे अवगत करवाएगा। अगर कुछ कमियां उस क्षेत्र में दिखती है तो वहीं पर उन कमियों के संबंध में एक फॉर्म भरा जाएगा जिसे पार्टी के समक्ष रखा जाएगा ताकि उन कमियों को भी पूरा किया जा सके। इस अवसर पर भाजपा नेता अक्षय भारती, देवराज, नीलम, सुमन सहित अन्य मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान/समाचार/सचिन/बलवान

   

सम्बंधित खबर