शिवसेना की स्वार्थ व धर्म की राजनीति करने वालों को सबक सिखाने की अपील

जम्मू, 21 अप्रैल (हि.स.) । शिवसेना(यूबीटी) जम्मू-कश्मीर ईकाई द्वारा कश्मीर की दो लोकसभा सीटों पर नैशनल कांफ्रेंस व अनंतनाग से पीडीपी को सशर्त समर्थन की घोषणा पर स्वार्थ व धर्म पर अपनी राजनीति रोटियां सेंकने वालों के पेट में जोरदार दर्द उठना लाज़मी है। यह कहना है शिवसेना (यूबीटी) प्रदेश प्रमुख मनीश साहनी का।

पार्टी प्रदेश मध्यवर्ती कार्यालय जम्मू से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में प्रदेश प्रमुख मनीश साहनी ने कहा कि आपसी एकजुटता नहीं होने व हिन्दू-मुस्लिम भाईचारे में सेंध का खामियाजा जम्मू-कश्मीर की आवाम भुगत चुकी है। उन्होंने कहा कि आवाम के हित व हिन्दू मुस्लिम भाईचारे व गठबंधन धर्म का पालन करते हुए उन्होंने कश्मीर की तीन लोकसभा सीटों पर इंडिया गठबंधन के दल नेका व पीडीपी को समर्थन देने की घोषणा की है । जिसके बाद पीपल्स काँफ्रेंस के अध्यक्ष सज्जाद लोन समेत कुछ कट्टरवादी नेताओं के पेट में दर्द उठने लगा है।

उन्होंने कहा कि यह नेता अपने निजी स्वार्थों को साधने के लिए जम्मू-कश्मीर के दो टुकड़े करने, राज्य का दर्जा छीननें तथा आवाम के अधिकारों का हनन करने वालों की भाषा बोल उनकी कठपुतलियां बने हुए हैं। साहनी ने सज्जाद लोन के एक मीडिया चैनल को दिए गए साक्षात्कार में शिवसेना पर की गई टिप्पणी पर कड़ा संज्ञान लेते हुए कहा कि शिवसेना ने हमेशा राष्ट्र व आवाम के हक में आवाज बुलंद की है। हमें किसी धर्म से नहीं राष्ट्रद्रोहियों से दिक्कत है। साहनी ने कहा कि वह सज्जन लोन को नहीं जानते थे मगर जब उन्होंने सर्च किया तो उन्हें पता चला कि सज्जन लोग दिवंगत हुर्रियत नेता अब्दुल गनी लोन के बेटे हैं। जिन्होंने हुर्रियत से अलग होकर पीपल्स काँफ्रेंस पार्टी बनाई तथा 2009 , 2014 में लोकसभा चुनाव लड़े किंतु हार गए थे।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर