पीडीए की नई परिभाषा ''अखिलेश से पिछड़ों को लगता है डर'' : ओम प्रकाश राजभर

लखनऊ, 08 फरवरी (हि.स.)। आईएनडीआईए (इंडिया) गठबंधन से सभी दल टूट चुके हैं। विपक्ष नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने जा रहा है। यह बातें सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहीं।

उन्होंने गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला और उनके पीडीए (पिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक) की नई परिभाषा बताई। उन्होंने कहा कि पीडीए का मतलब है कि ''पिछड़ों को अखिलेश से लगता है डर''।

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि शिवपाल यादव ने अपनी पार्टी का सपा में विलय कर गलती की और वह बहुत दुखी हैं। अखिलेश और शिवपाल में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

उन्होंने राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के अध्यक्ष जयंत चौधरी के एनडीए में जाने वाले सवाल पर दावा करते हुए कहा कि 12 फरवरी को जयंत एनडीए का हिस्सा हो जाएंगे।

प्रभु रामलला के जब भगवान बुलाएंगे वाले बयान पर निशाना साधते हुए ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि जब बुजुर्ग चारपाई पर लेटे-लेटे थक जाता है तब वह कहता है भगवान मुझे बुला ले, ऐसे ही अखिलेश भी सोच रहे हैं कि सदन से उनकी छुट्टी हो जाए।

हिन्दुस्थान समाचार/मोहित

/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर