बसपा विधायक शहजाद ने निर्दलीय विधायक उमेश कुमार पर लगाया सदन में अभद्रता का आरोप

बसपा की पत्रकार वार्ता

हरिद्वार, 08 फरवरी (हि.स.)। बसपा विधायक मोहम्मद शहजाद ने आरोप लगाया कि विधानसभा सत्र में निर्दलीय विधायक उमेश कुमार ने उनके साथ सदन में अभद्रता की। उन्होंने उमेश कुमार पर सदन में भाजपा के पक्ष में खड़े होने का आरोप भी लगाया। बसपा प्रदेश अध्यक्ष शीशपाल ने कहा कि जब तक उमेश कुमार सार्वजनिक माफी नहीं मांगते तब तक उनके पुतले हरिद्वार में विभिन्न क्षेत्रों में दहन किए जाएंगे।

रुड़की में पत्रकारों से वार्ता करते हुए बसपा प्रदेश अध्यक्ष शीशपाल ने कहा कि सदन में विधायक उमेश कुमार द्वारा बसपा विधायक मोहम्मद शहजाद के साथ अभद्रता की गयी। बसपा कार्यकर्ता जिले की हर विधानसभा में उमेश कुमार के पुतले फूंकने का काम करेंगे।

लक्सर से बसपा विधायक मोहम्मद शहजाद ने कहा कि विधानसभा सत्र से पूर्व विपक्ष के विधायकों की बैठक में उमेश कुमार भी शामिल थे, लेकिन उन्होंने सदन में सत्ता पक्ष का साथ देने का कार्य किया। अगर वह भाजपा को लाभ पहुंचाना चाहते हैं तो खुलकर उनके पक्ष में कार्य करें,जनता को धोखा देने का काम न करें। उन्होंने कहा कि उमेश कुमार ने सदन में उनके साथ अभद्रता की। कहा कि जिन लोगों को वह अपना वोटर मानते हैं, वही लोग बसपा और बसपा विधायक के अपमान का बदला लेने का काम करेंगे।

उमेश कुमार ने सार्वजनिक माफी नहीं मांगी तो जिले में विभिन्न स्थानों पर उनके पुतले दहन कार्यकर्ता करेंगे। उन्होंने कहा कि यूसीसी किसी के खिलाफ नही तो किसी के पक्ष में भी नहीं है। जब बेटियां अपनी ससुराल के बदले मायके में आकर हिस्सा मांगेगी तो परिवारों में झगड़े बढ़ेंगे। उन्होंने यूसीसी को शरियत के खिलाफ भी बताया।

हिन्दुस्थानसमाचार/रजनीकांत/रामानुज

   

सम्बंधित खबर