संपत नेहरा गैंग के शूटर गिरफ्तार

नई दिल्ली, 15 जून (हि.स.)। नरेला इलाके में एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर गोलीबारी करने वाले एक नाबालिग समेत तीन शार्प शूटरों को स्पेशल सेल ने पकड़ा है। तीनों आरोपित गैंगस्टर संपत नेहरा गैंग के सदस्य हैं। पूछताछ में आरोपितों ने खुलासा किया है कि कपिल सांगवान और संपत नेहरा के इशारे पर उनलोगों ने प्रॉपर्टी डीलर से दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी थी। इनके कब्जे से पुलिस ने एक पिस्टल, रिवाल्वर और नौ कारतूस बरामद किए हैं।

गिरफ्तार आरोपितों की पहचान गांव बादली, झज्जर हरियाणा निवासी सुमित और रोहित के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि चार जून पुलिस को नरेला के एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर गोलीबारी हुई थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि घटना के समय वह अपने पीएसओ के साथ ऑफिस में मौजूद थे। इसी दौरान एक युवक ऑफिस के सामने आकर गोलीबारी करने का प्रयास किया।

पीएसओ के आने पर आरोपित वहां से भागकर साथी के साथ स्कूटी पर बैठकर फरार हो गया। पीड़ित ने यह भी बताया कि 2 जून को गैंगस्टर संपत नेहरा के गैंग का बदमाश बताकर उससे दो करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई थी।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने मामले की जांच में जुट गई। 10 जून को पुलिस टीम को गोलीबारी में शामिल आरोपितों के शाहबाद डेरी में होने की जानकारी मिली। पुलिस ने सूचना को पुख्ता कर सभी आरोपितों को दबोचा।

हिन्दुस्थान समाचार/ अश्वनी/रामानुज

   

सम्बंधित खबर