चिट्टे के साथ नशा तस्कर गिरफ्तार, मामला दर्ज

कठुआ 09 फरवरी (हि.स.)। कठुआ पुलिस ने बडाला चक द्रब खान क्षेत्र में लगभग 6.98 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) जैसे नशीले पदार्थ के साथ एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया।

नशा कारोबारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए कठुआ पुलिस ने पुलिस चौकी नगरी के बडाला चक द्रब खान क्षेत्र में लगभग 6.98 ग्राम हेरोइन के साथ एक नशा तस्कर को मौके से गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस पोस्ट नगरी में विश्वसनीय सूत्रों से एक सूचना प्राप्त हुई कि सोहन लाल उर्फ सोनू पुत्र वेद राज निवासी गुंद तहसील नगरी पैरोल जिला कठुआ नाम का एक व्यक्ति प्रतिबंधित पदार्थ जैसे नशीले पदार्थों को बेचने के अवैध व्यापार में लिप्त है। त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस उपाधीक्षक मुख्यालय कठुआ और थाना प्रभारी कठुआ की देखरेख में प्रभारी पुलिस चौकी नगरी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने अपने अधिकार क्षेत्र में नाका चेकिंग के दौरान उक्त व्यक्ति को चेकिंग के लिए रोका। चेकिंग के दौरान व्यक्ति के कब्जे से लगभग 6.98 ग्राम हेरोइन जैसा नशीला पदार्थ बरामद किया गया। इसके बाद सभी बरामद नशीले पदार्थों को जब्त कर उक्त व्यक्ति को पुलिस ने मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में पुलिस थाना कठुआ में एफआईआर संख्या 38/2024 यू/एस 8/21/22 एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच शुरू की गई।

हिन्दुस्थान/समाचार/सचिन/बलवान

   

सम्बंधित खबर