गांव चलो अभियान के दौरान कवीन्द्र ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

जम्मू, 9 फ़रवरी (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता ने शुक्रवार को पार्टी कैडर से आगामी लोकसभा चुनाव में जम्मू-कश्मीर में पार्टी की शानदार जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरी ताकत से विपक्षी दलों के झूठ का मुकाबला करने को कहा। भाजपा के दिग्गज नेता बाहु विधानसभा क्षेत्र के नानक नगर इलाके में बूथ नंबर 87 पर चल रहे गांव चलो अभियान के तहत पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित कर रहे थे।

कविंद्र ने कहा कि पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को अपना काम पूरी निष्ठा के साथ पूरा करना चाहिए क्योंकि जम्मू-कश्मीर में लोकसभा और विधानसभा चुनावों में क्लीन स्वीप के लिए यह पूर्व शर्त है। बाद में, वरिष्ठ भाजपा नेता ने बूथ के प्रमुख व्यक्तियों, कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों के साथ बातचीत की और समाज के विभिन्न वर्गों के सामाजिक-आर्थिक उत्थान के लिए मोदी सरकार की विभिन्न नीतियों और कार्यक्रमों के बारे में प्रतिक्रिया मांगी।

उन्होंने एक दीवार पर पार्टी का लोगो लगाने की भी पहल की और पार्टी कार्यकर्ताओं से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि वही लोगो बिना किसी अपवाद के लोगों के दिलों में जगह बनाए क्योंकि भाजपा जितनी राष्ट्रवादी कोई अन्य पार्टी नहीं है। बाद में, उन्होंने बूथ अध्यक्ष और पन्ना प्रमुख के साथ बूथ को मजबूत करने की रणनीति पर भी चर्चा की।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर