धोतीधार मोटर मार्ग का निर्माण को लेकर शासनादेश नहीं हुआ तो मुख्यमंत्री के मातृ शक्ति वन्दन कार्यक्रम में 40 ग्राम पंचायत करें बहिष्कार

-पोखरी में मोटर मार्ग निर्माण की मांग को लेकर धरना दूसरे दिन भी जारी

गोपेश्वर, 11 फरवरी (हि.स.)। चमोली जिले के पोखरी विकास खंड के नौली-धोतीधार मोटर मार्ग निर्माण की मांग को लेकर पोखरी में जनप्रतिनिधियों की ओर से चल रहे धरने के दूसरे दिन प्रधान संगठन के ब्लाॅक अध्यक्ष धीरेंद्र राणा ने सभी क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से अपील की कि यदि धोतीधार मोटर मार्ग निर्माण का शासनादेश जारी नहीं होता है तो जनप्रतिनिधियों को 15 फरवरी को गोचर में मुख्यमंत्री की ओर से आयोजित मातृशक्ति वंदन कार्यक्रम का बहिष्कार करें ताकि सरकार जनप्रतिनिधियों और जनता की ताकत का पता चल सके।

गौरतलब है कि धोतीधार मोटर मार्ग निर्माण की मांग को लेकर बीते शनिवार को पोखरी तहसील में जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर धरना शुरू कर दिया था, जो रविवार को दूसरे दिन भी जारी रहा।

रविवार को प्रधान संगठन पोखरी धरना स्थल से सभी जनप्रतिनिधियों से मुख्यमंत्री के गोचर के कार्यक्रम के बहिष्कार की अपील की गई है। प्रधान संगठन के ब्लाॅक अध्यक्ष का कहना है कि 22 साल से क्षेत्र की जानता सड़क की मांग कर रही है लेकिन सरकार उनकी बात सुनने को तैयार नहीं है जबकि चुनाव के वक्त तमाम वायदे किये जाते है लेकिन उन पर अमल नहीं किया जाता है जिससे लोगों में रोष बढ़ता जा रहा है।

धरने पर बैठने वालों में ग्राम प्रधान गुडम सजन सिंह, ग्राम प्रधान सलना चन्द्र कला, विनोद लाल, संदीप बत्र्वाल, विक्रम बासकंडी, विक्रम सिंह नेगी, दीपक कुमार, अंकित सिंह, चन्द्र मोहन रावत, सोबतसिंह राणा, सचिन सिंह, देवेन्द्र सिंह आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/जगदीश/रामानुज

   

सम्बंधित खबर