मोदी गारंटी पर जनता को पूरा भरोसा - सीपी जोशी

उदयपुर, 12 फ़रवरी (हि.स.)। मोदी सरकार में जनता को इतनी सौगातें मिली जिसे देश कभी भुला नहीं सकता, जनता को मोदी गारंटी पर पूरा भरोसा है। डबल इंजन की सरकार में मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने भी सशक्त और समृद्ध राजस्थान की नींव रखी है।

यह बात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष तथा चित्तौड़ के सांसद सीपी जोशी ने सोमवार को यहां डबोक में केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी द्वारा राजस्थान में 25 हजार करोड़ से अधिक की 17 सड़क परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम के बाद भटेवर स्थित सिंघानिया विश्वविद्यालय में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि 2014 में मोदी सरकार बनने के बाद देश हर क्षेत्र में तेज गति से विकास कर रहा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले दस सालों में वादे और नारे नहीं दिए, बल्कि पहले ही दिन से देश को परिवार मानकर प्रधान सेवक के रूप में गरीब, महिला, युवा और किसान के उत्थान और कल्याण के लिए काम किया। मोदी सरकार ने जितनी कल्याणकारी योजनाएं देश और प्रदेश को दी, अन्य किसी ने नहीं दी होगी। गरीब परिवारों को मकान मिला, राशन मिला, उज्ज्वला योजना से माताओं बहनों को धुएं से मुक्ति मिली, आयुष्मान भारत योजना से गरीब को मुफ्त इलाज मिला, जल जीवन मिशन योजना से पेयजल मिला, घर-घर शौचालय बने, जन-धन में बैंक खाते खुले, किसान सम्मान निधि मिली, दीनदयाल उपाध्याय ग्राम ज्योति योजना के अंतर्गत जिन परिवारों के पास आजादी के इतने समय बाद भी बिजली कनेक्शन नहीं थे। उन्हें मुफ्त में बिजली पहुंचाने का काम हुआ। मोदी सरकार में जनता को इतनी सौगातें मिली जिसे देश कभी भुला नहीं सकता, जनता को मोदी गारंटी पर पूरा भरोसा है। डबल इंजन की सरकार में मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने भी सशक्त और समृद्ध राजस्थान की नींव रखी है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि उदयपुर में आज 17 सड़क परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास होने से आमजन को आवागमन में सुविधा होगी साथ ही रोजगार बढ़ेगा, मेवाड़ और प्रदेश को विकास के पंख लगेंगे और दुर्घटनाओं में भी कमी आऐगी। मोदी सरकार में विकास के लिए धन की कमी नहीं है। केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने देश और प्रदेश को कई सौगातें दी हैं, कई आरओबी दिए, बाईपास दिए, सीआरएफ में सड़कें दी, सागर माला दी तो भारत माला भी दी। वे विश्वास के साथ कह सकते हैं कि जिस प्रकार सांवलिया सेठ के दरबार से कोई खाली हाथ नहीं लौटता, उसी प्रकार नितिन गडकरी ने भी किसी को निराश नहीं किया। इसी का परिणाम है कि आज एक साथ इतनी राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास संभव हो पाया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनीता कौशल/संदीप

   

सम्बंधित खबर