आम जन के मन से एक ही आवाज निकलती है मोदी हर गारंटी पूरी होने की गारंटीः हितानंद

आम जन के मन से एक ही आवाज निकलती है मोदी हर गारंटी पूरी होने की गारंटीः हितानंदआम जन के मन से एक ही आवाज निकलती है मोदी हर गारंटी पूरी होने की गारंटीः हितानंद

भोपाल, 15 फरवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गरीब कल्याण और जनहितैषी योजनाओं से देश के गरीबों के सपने सच हो रहे हैं। आज मध्यप्रदेश सहित देश के आमजन के मन से एक ही आवाज निकलती है, मोदी हर गारंटी पूरी होने की गारंटी हैं। यह बात भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने रतलाम जिले के सैलाना विधानसभा क्षेत्र के ग्राम तम्बोलिया में कही।

शर्मा ने बुधवार की रात गांव चलो अभियान के तहत ग्राम तम्बोलिया में रात्रि विश्राम किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से संवाद कर केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं की जानकारी दी। बूथ समिति और कार्यकर्ताओं के साथ खटिया बैठक कर आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की। उन्होंने अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित रतलाम-झाबुआ लोकसभा क्षेत्र सैलाना विधानसभा क्षेत्र के रावटी मंडल के ग्राम तम्बोलिया पहुंचकर दीवार लेखन कर बूथ समिति के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते में हितानंद शर्मा ने कहा कि देश के आजाद होने के बाद सैलाना विधानसभा क्षेत्र में भाजपा एक बार जीत दर्ज की थी। आगामी लोकसभा क्षेत्र में सैलाना विधानसभा क्षेत्र के सभी कार्यकर्ताओं को प्राणपण से चुनाव अभियान में जुटना है। लोकसभा चुनाव में सैलाना विधानसभा क्षेत्र में 51 प्रतिशत से अधिक मत प्राप्त करने का लक्ष्य लेकर कार्यकर्ता घर-घर में संपर्क करें। प्रदेश संगठन महामंत्री ने बूथ स्तर पर बने रजिस्टर को देखने के साथ संगठन एप पर उपस्थिति दर्ज करवाई। बाद में लाभार्थियों से संपर्क कर केन्द्र एवं राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं पर चर्चा की। उन्होंने ग्राम के वॉट्सएप ग्रुप को भी देखा और ग्रामीणों से बूथ स्तर पर मन की बात सुनने का आग्रह किया।

श्रीराम मंदिर में रामधुन में हुए शामिल

बैठक से पहले उन्होंने श्रीराम मंदिर में भगवान के दर्शन किए और राम धुन का गायन भी किया। बैठक के बाद रात्रि में ग्रामीणों के साथ गांव का परम्परागत भोजन दाल-पानिए का स्वादलिया। प्रदेश संगठन महामंत्री गुरूवार को तम्बोलिया से रावटी पहुंचे और पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से चर्चा कर 51 प्रतिशत मत के लक्ष्य को हर हाल में हासिल करने का आह्वान किया। इस दौरान क्षेत्रीय सांसद गुमानसिंह डामोर, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय, जिला महामंत्री संगीता चारेल, भाजयुमो जिलाध्यक्ष विप्लव जैन, मंडल प्रभारी राजेंद्र पाटीदार सहित पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार / मुकेश

   

सम्बंधित खबर