ट्रक ने मारी मोटरसाइकिल सवार युवकों को टक्कर, तीन की मौत

- तीनोंं मृतक पशु बाजार से बाइक से आ रहे थे वापस

फतेहपुर, 16 फरवरी (हि.स)। जिले में शुक्रवार दोपहर बाद ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार तीन लोगों को टक्कर मार दिया। टक्कर से मोटरसाइकिल सवार तीनों लोगों की मौके पर मौत हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। तीनोंं मृतक बेरागढीवा स्थित पशु बाजार से एक ही मोटरसाइकिल से शहर आ रहे थे।

सदर कोतवाली क्षेत्र के एनटीपीसी पावर हाऊस चौफेरवा लखनऊ मार्ग में आज दोपहर बाद बेरागढ़ीवा स्थित पशु बाजार से मोटरसाइकिल में सवार तीन युवक शहर आ रहे थे। तभी लालगंज की ओर जा रहा ओवरलोड ट्रक ने एनटीपीसी पावर हाउस पावर ग्रिड के निकट सामने से टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटर साइकिल सवार गिर गए और तीनों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतकों की शिनाख्त ज्ञानेंद्र तिवारी (45), नीलू यादव (22) निवासीगण केवई थाना राधा नगर व सुजीत यादव (20) पुत्र गिरजा शंकर यादव निवासी महम्मदपुर थाना गाजीपुर हैं।

पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही फौरन पुलिस मौके पर पहुँची और तीनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजा गया है। ट्रक को कब्जे में लेकर पुलिस आवश्यक वैधानिक कार्यवाही में जुट गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/देवेन्द्र

/मोहित

   

सम्बंधित खबर