जगदलपुर : देशी पिस्टल, कारतूस, चाकू के साथ गैंगवार के छह आरोपित गिरफ्तार

जगदलपुर, 16 फरवरी (हि.स.)। जिले के बोधघाट थाना क्षेत्र अंर्तगत पुलिस ने देशी पिस्टल, चाकू व कारतूस के साथ गैंगवार के छह आरोपितों को गिरफ्तार कर शुक्रवार को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

नया बस स्टैण्ड में गुरुवार रात शहर के एक गैंग के गुर्गों द्वारा दूसरे गैंग के सरगना को पिस्टल से जान से मारने की धमकी देते हुए फायर कर जान से मारने का असफल प्रयास करने वाले छह आरोपितों राज दुग्गा, चिराग साहू, किशोर चालान, मोहम्मद अल्ताफ, त्रिनाथ दुर्गा एवं हेमंत ध्रुव को गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों के कब्जे से अपराध कारित करने के लिए उपयोग में लाये गये एक नग देशी पिस्टल, दो कारतूस, दो चाकू, नौ मोबाइल, एक कार बरामद-जब्त कर आरोपितों के खिलाफ धारा 25, 27 आर्म्स एक्ट, 506, 307, 120 बी आईपीसी के तहत कार्रवाई उपरांत आज शुक्रवार को सभी छह आरोपितों को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नया बस स्टैण्ड सुलभ शौचालय के पास में पीड़ित अमित शर्मा को नाथू व टाकलू का केश वापस नहीं लेगा, कहते हुए राज दुग्गा अपने पीछे कमर के पास से एक पिस्टल जैसे दिखने वाले हथियार निकालकर लहराते हुए मेरे सामने चलाये कि पीड़ित की रिपोर्ट पर आरोपित के विरुद्ध थाना बोधघाट में अपराध पंजीबद्ध कर अलग-अलग टीम गठित कर आरोपितों की पतासाजी हेतु सभी टीम को रवाना किया गया। विभिन्न टीम के अथक प्रयास से चार आरोपीगण राज दुग्गा, चिराग साहू, किशोर चालान तथा मोहम्मद अल्ताफ जो घटना को अंजाम देकर पड़ोसी राज्य ओडिसा फरार हो गए थे, को गिरफ्तार कर अरोपितगण के मेमोरेंडम कथनानुसार अन्य दो आरोपितगण त्रिनाथ दुर्गा एवं हेमंत ध्रुव को जगदलपुर से गिरफ्तार कर पूछताछ करने पर बताये की पीड़ित को पिस्टल से जान से मारने की नियत से जान से मारने का असफल प्रयास कर अपराध कारित करना स्वीकार किए।

हिन्दुस्थान समाचार/राकेश पांडे

   

सम्बंधित खबर