कांग्रेस वार रूम की बैठक हुई

देहरादून, 17 फरवरी (हि.स.)। कांग्रेस भवन देहरादून में आल इंडिया कांग्रेस कमेटी के वार रूम के प्रशिक्षण प्रभारी एवं प्रमुख नवीन जोशी की देखरेख में एक बैठक आयोजित हुई। इसमें प्रशिक्षण प्रभारी ललित मेघवंशी ने आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने की रणनीति और ढांचे पर जानकारी देते हुए प्रशिक्षण दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कईं मुद्दों पर जनता के हितों की अनदेखी की है, हमें उस पर कार्य करना है और जनता के मुद्दों को उठाना है।

बैठक में वॉर रूम चेयरमैन नवीन जोशी ने संबोधन करते हुए कहा कि प्रदेश में चुनावों को लेकर बूथ जोड़ों भारत जोड़ों मुहिम पर सक्रियता से कार्य किया जा रहा है और भाजपा सरकार की विफलताओं को हम ध्यान में रखते हुए जमीनी स्तर तक लोगों से जुड़ने का काम कर रहे हैं साथ ही उन्होंने ट्रेनिंग में वॉर रूम के पदाधिकारियों को भाजपा द्वारा अग्निवीर योजना से हताश युवाओं और सेना में सेवा करने की इच्छा रखने वालों को की समस्याओं को उजागर करते हुए काम करने के निर्देशित दिए।

बैठक में गोपाल सिंह गड़िया, विनय कुमार, प्रवीन डोभाल ,प्रवीन त्यागी, वीरेंद्र प्रधान, विनीत गुप्ता, आर्यन चौधरी, वीरेंद्र पंवार, रुहान हसनैन , भीम सिंह करासी उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ साकेती/रामानुज

   

सम्बंधित खबर