श्री रावतमल नोपानी छात्रावास के अध्यक्ष रामगोपाल पोद्दार और महामंत्री बने अभिषेक जैन

भागलपुर, 18 फरवरी (हि.स.)। रावतमल नोपानी छात्रावास की कार्यसमिति सदस्यों की रविवार को छात्रावास के अध्यक्ष राम गोपाल पोद्दार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में (सत्र 2023 26) के लिए छात्रावास के पदाधिकारी का चुनाव संपन्न हुआ। बैठक में उपस्थित सदस्यों को अध्यक्ष ने बताया कि बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन स्थाई कोष द्वारा रावतमल नोपानी छात्रावास के महामंत्री के लिए अभिषेक जैन का नाम मनोनीत किया है।

उपस्थित सदस्यों ने अभिषेक जैन को महामंत्री के रूप में अपनी बधाई एवं शुभकामनाएं दी। छात्रावास के विकास और शैक्षणिक गतिविधियों को आगे बढ़ाने में अपना सहयोग करेंगे ऐसा विश्वास जताया। इस अवसर पर छात्रावास के पूर्व महामंत्री आशीष सर्राफ ने अपना दायित्व और चार्ज दिया एवं नए महामंत्री को अपने शुभकामनाएं और सहयोग का विश्वास दिलाया। तदोपरांत छात्रावास के अन्य पदाधिकारी में सर्वप्रथम अध्यक्ष के लिए सदस्यों के नाम प्रस्तावित करने का अनुरोध किया गया। गोपाल राम चौधरी और गिरधारी केजरीवाल ने छात्रावास के अध्यक्ष पद के लिए राम गोपाल पोद्दार का नाम प्रस्तावित किया। उपस्थित सभी सदस्यों ने राम गोपाल पोद्दार के नाम पर अपनी प्रसन्नता जाहिर करते हुए सर्वसमिति से अध्यक्ष के लिए रामगोपाल पोद्दार को अध्यक्ष निर्वाचित घोषित किया गया। तदोपरांत उपस्थित सदस्यों ने सर्वसम्मति से उपाध्यक्ष के लिए प्रभात कुमार केजरीवाल और नीरज कोटरीवाल का निर्विरोध घोषित किया गया।

मंत्री पद पर किशोर झुनझुनवाला और राजेश सर्राफ और कोषाध्यक्ष अभिषेक डालमिया, अधीक्षक प्रोफ़ेसर शिवकुमार जिलोका को सर्वसमिति से निर्वाचित घोषित किया गया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष राम गोपाल पोद्दार ने अपने संबोधन में कहा कि यह छात्रावास बहार से आए हुए छात्रों को शैक्षणिक, बौद्धिक, नैतिक विकास के लिए शिक्षा का मंदिर है। नवनिर्वाचित महामंत्री के कार्यकाल में छात्रावास विकास की ओर अग्रसित होगा।

महामंत्री अभिषेक जैन ने सभी सदस्यों के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि छात्रावास के विकास में मैं पूरा सहयोग करुंगा। चेंबर के अध्यक्ष श्रवण बाजोरिया, बिहार प्रादेशिक शिक्षा समिति, भागलपुर के अध्यक्ष सज्जन किशोरपुरिया, महामंत्री अभिषेक डालमिया, गौशाला के महामंत्री गिरधारी केजरीवाल, बिहार प्रदेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष शिव कुमार अग्रवाल सहित मौजूद गणमान्य लोगों ने सभी पदाधिकारी को बधाई दी।

हिन्दुस्थान समाचार/बिजय

/चंदा

   

सम्बंधित खबर