डीपीएस जूनियर कठुआ के छात्रों ने वर्णमाला रैंप वॉक के साथ वर्णमाला ज्ञान का प्रदर्शन किया

कठुआ 19 फरवरी (हि.स.)। दिल्ली पब्लिक स्कूल जूनियर कठुआ की नर्सरी कक्षा के छात्रों ने हाल ही में आकर्षक वर्णमाला रैंप वॉक के माध्यम से अपने प्रभावशाली वर्णमाला ज्ञान का प्रदर्शन किया।

स्कूल परिसर में आयोजित इस कार्यक्रम में छात्र अपने समर्थन के साथ उपस्थित थे, प्रत्येक को प्रतिनिधित्व करने के लिए वर्णमाला का एक विशिष्ट अक्षर सौंपा गया। अपनी रचनात्मकता का उपयोग करते हुए छात्रों ने अपने प्रॉप्स को उन वस्तुओं से सजाया जो उनके निर्दिष्ट अक्षरों का प्रतीक थे। जब छात्र वाद्य संगीत के साथ रनवे से नीचे चले तो इन प्रॉप्स को गर्व से प्रदर्शित किया गया। स्कूल के प्रधानाचार्य विवेक अरोड़ा ने आरती शर्मा, सुमेश शर्मा, हेमन्ती और ईशा गुप्ता सहित कक्षा समन्वयकों के प्रयासों की सराहना की। उनका समर्पण और मार्गदर्शन इस आयोजन को सफल बनाने में सहायक रहा।

स्कूल प्रभारी मोनिका सिंह ने अभिभावकों, शिक्षकों और छात्रों की उत्साहपूर्ण भागीदारी के लिए उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने छात्रों के सीखने के अनुभव को बढ़ाने, इसे मनोरंजक और शैक्षिक दोनों बनाने में ऐसी गतिविधियों के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि अल्फाबेट रैंप वॉक ने न केवल छात्रों की वर्णमाला के बारे में समझ को प्रदर्शित किया बल्कि एक समग्र शिक्षा प्रदान करने के लिए स्कूल की प्रतिबद्धता पर भी प्रकाश डाला जो अपने छात्रों में रचनात्मकता और आत्मविश्वास का पोषण करती है।

हिन्दुस्थान/समाचार/सचिन/बलवान

   

सम्बंधित खबर