ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर से बाइक सवार की मौत, एक घायल

बदायूं,20 फरवरी(हि.स.)। जिले के उसहैत थाना क्षेत्र में मंगलवार को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राला ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसा उसहैत थाना क्षेत्र के उसहैत कस्बे के पुल के पास एक बाइक एजेंसी के सामने हुआ। बाइक सवार मुगर्रा गांव के रहने वाले अवधेश काम से उसहैत कस्बे में जा रहे थे। तभी सूर्य नगला गांव के उनके रिश्तेदार ने उनकी बाइक पर भमोरा गांव के रहने वाले आसाराम को बाइक पर बैठा दिया। जैसे ही अवधेश उसहैत कस्बे के पुल के पास पहुंचा तो वैसे ही ट्रैक्टर ट्राला ने टक्कर मार दी। हादसे में अवधेश गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि आसाराम की मौके पर ही मौत हो गई।

घायल अवधेश को पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने आसाराम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मामले में पुलिस का कहना है कि आसाराम के परिजन जो भी तहरीर देंगे उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/अरविंद सिंह/राजेश

   

सम्बंधित खबर