मुख्यमंत्री साय ने जन्मदिन की पूर्व संध्या पर भारत दाल योजना का राज्य में किया शुभारंभ

रायपुर, 21 फ़रवरी (हि.स.)।मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने अपने जन्मदिन की पूर्व संध्या पर भारत दाल योजना का ,मोबाइल वैन को हरी झंडी दिखाकर छत्तीसगढ़ में शुभारंभ किया। रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में क्षेत्रीय सरस मेला के उद्घाटन के दौरान मुख्यमंत्री ने औपचारिक ग्राहक बनकर दाल की खरीद की।मुख्यमंत्री ने छत्तीसगढ़ में इस योजना का शुभारंभ किया।

केंद्र सरकार द्वारा आम जनता को महंगाई से राहत देने के लिए पिछले साल जुलाई में यह योजना शुरू की गई थी। योजना के तहत लोगों को सस्ती दाल उपलब्ध कराई जा रही है।मुख्यमंत्री जी ने छत्तीसगढ़ में इस योजना का शुभारंभ किया।

वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सीएम विष्णुदेव साय को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को जन्मदिन की शुभकामनाएँ। मुझे विश्वास है कि आपके नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन सरकार छत्तीसगढ़ में गरीब कल्याण व सुशासन के नए कीर्तिमान बनाएगी। प्रभु श्री राम से आपके उत्तम स्वास्थ्य व दीर्घायु की कामना करता हूँ।

साथ ही राजधानी के कराटे अकादमी तथा आत्मानंद स्कूलों के बच्चों-छात्राओं ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। मंत्री टंकराम वर्मा ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में सुशासन का सूर्य उगाने वाले, कार्यभार ग्रहण करते ही प्रथम दिवस से प्रदेश की जनता की सेवा में तत्पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को जन्मदिवस पर ढेरों-ढेरों बधाई एवं शुभकामनाएँ। प्रभु श्रीराम आपको निरंतर प्रदेश वासियों के हित में कार्य करते रहने की ऊर्जा प्रदान करें।

हिन्दुस्थान समाचार /केशव शर्मा

   

सम्बंधित खबर