कांग्रेस व उसके सहयोगी दल अब तक नहीं समझ सके राष्ट्रीय महत्व: प्रकाश पाल

-भाजपा में शामिल हुए कई कांग्रेसी व सपा नेता

कानपुर,21 फरवरी (हि.स.)। कांग्रेस व उनके सहयोगी दल किसी भी राष्ट्रीय महत्व के विषय है जिससे देश का गौरव मान सम्मान बढ़ता हो उन पर कांग्रेस केवल बाधा उत्पन्न करने का कार्य करती है। यही कारण है कि आज भारी संख्या में कांग्रेस व समाजवादी पार्टी के नेता भारतीय जनता पार्टी की ओर अग्रसर है। यह बात बुधवार को भाजपा कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्रीय कार्यालय पर भाजपा की सदस्यता लेने वाले नेताओं को संबोधित करते हुए क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने कही।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस एवं इसके सहयोगी दल अयोध्या में भगवान श्री राम लाल की प्राण प्रतिष्ठा अनुष्ठान के राष्ट्रीय महत्व को नहीं समझ पाए जहां पूरा देश इस पावन अवसर को एक त्यौहार की भांति एकजुट होकर भगवान श्री राम के प्रति श्रद्धा भाव से उत्सव मना रहा था। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस एवं उसके सहयोगी दल अपने सिद्धांत ही राजनीति के कारण अपनी दूरी बनाए हुए थे। कांग्रेस के आंखों पर वोट बैंक की काली पट्टी बंधी हुई है अभी भी किसी राष्ट्रीय विषय पर जनता के साथ खड़ी नहीं दिखती। इतना ही नहीं किसी भी राष्ट्रीय महत्व का विषय है जिससे देश का गौरव मान सम्मान बढ़ता हो उन पर कांग्रेस केवल बाधा उत्पन्न करने का कार्य करती है।

भारतीय जनता पार्टी की क्षेत्रीय महामंत्री पूनम द्विवेदी जॉइनिंग कमेटी के सदस्य संदीप ठाकुर अनुसूचित जनजाति मोर्चा के क्षेत्रीय महामंत्री अजय गिहार आईटी के क्षेत्रीय संयोजक मयंक भट्ट हर्ष द्विवेदी आदि ने सभी शामिल नेताओं का स्वागत किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राम बहादुर/बृजनंदन

   

सम्बंधित खबर