कार एक्सीडेंट में डॉक्टर की मौत

झुंझुनू, 22 फ़रवरी (हि.स.)। झुंझुनू शहर से दस किलोमीटर दूर सोती रोड पर आवारा पशु सामने आने से एक डॉक्टर की कार पलट गई। कार में डॉक्टर के अलावा उसके दो दोस्त भी थे। कार बेकाबू होकर वन क्षेत्र बीड़ की तारबंदी तोड़ते हुए अंदर घुस गई। हादसे में डॉक्टर की मौत हो गई और दोस्त घायल हो गए। हादसा बुधवार-गुरुवार की देर रात एक बजे के करीब हुआ। मृतक डॉक्टर अर्पित कालेर (34) झुंझुनू के इंदिरा नगर के रहने वाले थे। वे झुंझुनू के राजकीय बीडीके अस्पताल के पूर्व पीएमओ शुभकरण कालेर के बेटे थे।

डॉ. अर्पित कालेर अपने दो दोस्तों के साथ बुड़ाना (झुझुनू) की ओर से झुंझनू शहर लौट रहे थे। वे किसी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। इस दौरान रात करीब एक बजे सोती गांव के पास कार के सामने पशु आ गया। इससे कार बेकाबू हो गई। कार अनियंत्रित होकर बीड़ का लोहे का जाल तोड़कर अन्दर घुस गई। कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

झुंझुनू सदर थाना के हेड कॉन्स्टेबल विरेन्द्र कुमार ने बताया कि देर रात ढाई बजे सदर थाना क्षेत्र के सोती रोड पर हादसे की सूचना मिली। कार में तीन लोग सवार थे। अर्पित की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। वह कार में फंसा हुआ था। मौके पर पहुंचकर उसे बाहर निकालकर झुंझुनू के बीडीके अस्पताल लाया गया। डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने के बाद पूर्व पीएमओ डॉ. शुभकरण सिंह कालेर सहित परिजन अस्पताल पहुंचे। अर्पित की बॉडी का सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। घायल हुए दोनों युवकों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

हिन्दुस्थान समाचार/ रमेश सर्राफ

   

सम्बंधित खबर