प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पिछड़ा वर्ग के संरक्षण एवं संवर्धन के लिए हमेशा से रहे है:राम बहादुर चौधरी

डा भीम सिंह को राज्य सभा भेजने से लोग गौरवान्वित डा भीम सिंह को राज्य सभा भेजने से लोग गौरवान्वित डा भीम सिंह को राज्य सभा भेजने से लोग गौरवान्वित डा भीम सिंह को राज्य सभा भेजने से लोग गौरवान्वित

मधुबनी,24 फरवरी,(हि.स.)। पिछड़ी जातियों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा भरपूर संरक्षण- संवर्धन का साक्ष्य बिहार में राज्यसभा सांसद का चयन है। बिहार से वर्तमान में भाजपा के दोनों राज्य सभा सदस्य के चयन से लोग गदगद हैं। उक्त बातें समाजसेवी राम बहादुर चौधरी ने शनिवार को जिले के पंडौल प्रखंड के सरिसब पाही में शनिवार को साधुवाद- उत्सव कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पिछड़ा वर्ग के संरक्षण संवर्धन को शुरू से तत्पर हैं।उत्सव कार्यक्रम में केन्द्रीय संगठन व भाजपा शीर्ष नेतृत्व के प्रति आभार व्यक्त किया गया। भाजपा के डाॅ. भीम सिंह व धर्मशीला गुप्ता को राज्य सभा भेजने की निर्णय पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को साधुवाद कहा।

पूर्व मुखिया राम बहादुर ने कहा कि राज्य सभा में भीम सिंह की उपस्थिति आमजनों के समस्याओं व मांग- समर्थन को सदन में उठाने की भरपूर कोशिश करेंगे। मिथिलांचल परिक्षेत्र में भीम सिंह का शुरू से पैठ रहा है।खासकर अयाची डीह के उत्थान में भीम सिंह का शुरू से सहयोग रहा।

जदयू के जिला महासचिव रविन्द्र कुमार चौधरी ने कहा की डॉ भीम सिंह अति पिछड़ा वर्ग में सबसे अनुभवी नेता हैं। वर्ष 2019 में डाॅ. भीम सिंह ने अपना प्रतिवेदन समर्पित किया। रोहिणी आयोग को सुनवाई कर जल्द अपनी रिपोर्ट पिछड़ा वर्ग आयोग को समर्पित करने का अनुरोध किया। तत्कालीन पिछड़ा वर्ग आयोग के अध्यक्ष भगवान लाल सहनी से भी अनुरोध किया। बधाई देने वालों में अरविंद कुमार चौधरी,दिनेश दिवाकर,मानस मयंक , शेखर सुमन शामिल रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/डा लम्बोदर /चंदा

   

सम्बंधित खबर