पलटू चाचा की नियत से बिहार में विकास का बेड़ा गर्क:तेजस्वी

नवादा ,24 फरवरी(हि. स.)। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तथा बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला करते कहा है कि पलटू चाचा की गलत नीतियों के कारण बिहार में विकास का बेड़ा गर्क हो गया है, जिसके लिए आने वाले दिनों में बिहार की जनता को भुक्तभोगी होना पड़ेगा ।अब वक्त का तकाजा है कि उन्हें भरपूर समर्थन देकर बिहार के पलटू सरकार को बदलकर स्थाई सरकार बनाने में अपना योगदान सुनिश्चित करें। वे शनिवार को नवादा स्थित आईटीआई मैदान में आयोजित जन विश्वास यात्रा को सम्बोधित कर रहे थे।

जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और भाजपा पर जमकर बरसे।उन्होंने कहा कि जब मोदी और नीतीश के सामने लालू नहीं झुके तो उनका लइका तेजस्वी भी नहीं झुकेगा। तेजस्वी यादव ने कहा कि वह नवादा की धरती को प्रणाम करते हैं। हम आपकी लड़ाई लड़ने आए हैं। यदि साथ दीजिएगा तो नया बिहार बनाएंगे। यहां एक मौका मिला तो नौजवानों का भविष्य सुनहरा कर देंगे।

3 मार्च को पटना गांधी मैदान आने का न्यौता :

मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने लालू प्रसाद यादव की बीमारी का हवाला देते हुए कहा कि वे कहीं आने जाने में असमर्थ हैं . इसलिए आप सभी 3 मार्च को पटना गांधी मैदान में गठबंधन की रैली में जरूर पधारें। आज की इस जन विश्वास यात्रा के दौरान नवादा के सभी राजद विधायक और बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार/डॉ सुमन/चंदा

   

सम्बंधित खबर