आत्मनिर्भर भारत के निर्माण के लिए तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना होगा : कोचे मुंडा

खूंटी, 24 फ़रवरी (हि.स.)। भाजपा विधायक और खूंटी संसदीय क्षेत्र के संयोजक कोचे मुंडा ने कहा कि यदि हमें भारत को विश्व गुरु और आर्थिक महाशक्ति के साथ आत्मनिर्भर बनाना है, तो हमें तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना होगा। भाजपा कार्यकर्ताओं की जिम्मेवारी है कि वे केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं के लाभार्थियों के घरों में जाकर उन्हें आनेवाले लोकसभा चुनाव में फिर से कमल को खिलाने के लिए प्रेरित करें।

विधायक शनिवार को तोरपा स्थित नगर भवन में आयोजित लाभार्थियों की समृद्धि, मोदी की गारंटी के तहत आयोजित कार्यशाला को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में गांवों और गरीबों का जितना विकास हुआ, उतना पिछले 70 वर्षों में भी नहीं हुआ था। मुंडा ने कह कि एक भाजपा कार्यकर्ता को सिर्फ 20 घरों में संपर्क करना है और उनसे राय लेनी है कि क्या वे प्रधानमंत्री के कार्यों से संतुष्ट हैं और नहीं है, तो इसका कारण क्या है। विधायक ने कहा कि सभा लाभार्थियों को प्रधानमंत्री का पत्र भी सौंपना है।

इसके पूर्व कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए तोरपा मंडल अध्यक्ष पुरेंद्र मांझी ने कहा कि यह निर्देश जिला या प्रदेश का नहीं, बल्कि केंद्र का है। इसलिए सभी मनमुटावों को भूलकर पार्टी द्वारा निर्धारित कार्यक्रमों का सफल बनायें। कार्यक्रम संयोजक संतोष त्रिपाठी ने कार्यक्रम के संबंध में विस्तार से जानकारी दी। सह संयोजक अजीत रॉय ने कार्यक्रम में विषय प्रवेश कराया और कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे हर हाल में सफल बनायें।

इस मौके पर भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संतोष जयसवाल, दीपक तिग्गा, नीरज जयसवाल, केशव कुमार, आशुतोष सिंह, सुबोध कुमार, रोहित सिंह, महावीर साहू, भागीरथ राय, कलीम खान, संगीता देवी, सुनीता देवी, विनोद राय, भोला गुप्ता, श्याम साहू सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनिल/चंद्र प्रकाश

   

सम्बंधित खबर