मंत्री जोशी ने सुनीं प्रधानमंत्री के 'मन की बात', बोले-मिलती है रोचक जानकारियां

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी मसूरी विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 76 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम का 110वां संस्करण सुनते।

देहरादून, 25 फरवरी। (हि.स.)। कृषि और कृषक मंत्री गणेश जोशी ने रविवार को हाथीबड़कला में मसूरी विधानसभा क्षेत्र के बूथ संख्या 76 में प्रधानमंत्री मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम ''मन की बात'' का 110वां संस्करण को पार्टी कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों के साथ सुना। इस दौरान मंत्री ने कहा कि हर संस्करण में प्रधानमंत्री मोदी कई रोचक जानकारी देते हैं।

इस अवसर पर मंत्री जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' कार्यक्रम लोगों को नए कार्य करने और समाज के लिए अनेक कार्य करने की प्रेरणा देता है। में प्रधानमंत्री ने ड्रोन दीदी का जिक्र भी किया। उन्होंने कहा समय के साथ- साथ ड्रोन का हमारे जीवन में एक विशेष महत्व हो गया है। उन्होंने कहा चाहे कृषि का क्षेत्र हो या सर्वेक्षण का क्षेत्र हो। अब तो दूरस्थ क्षेत्रों में ड्रोन के माध्यम से दवाइयां भेजी जा रही है।

मंत्री जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री रेडियो कार्यक्रम मन की बात में लोगों को अनेक प्रकार की विभिन्न जानकारी मिलती है। इसलिए मन की बात कार्यक्रम को अवश्य सुनना चाहिए। सभी से मन की बात कार्यक्रम को सुनने की अपील भी की।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, बूथ अध्यक्ष अशोक राणा, शक्ति केंद्र संयोजक संजीव त्रिपाठी,युवा मोर्चा अध्यक्ष विनय गुप्ता, राहुल राणा, विनोद पुंडीर, प्रमोद थापा, रीता ज़ोरावर, मनोज भटनागर, ममता, रश्मि, अनीता, गीता, हेमा, निशा राणा सहित कई लोग उपस्थित रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश

/रामानुज

   

सम्बंधित खबर