धनबाद में भाजपा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे बाबूलाल, सुनी पीएम के मन की बात

धनबाद, 25 फरवरी (हि.स.)। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी रविवार को धनबाद पहुंचे। वे हाउसिंग कॉलोनी स्थित धनबाद लोकसभा चुनाव के प्रधान कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे। उद्घाटन कार्यक्रम के बाद उन्होंने धनबाद सांसद, विधायक और भाजपा कार्यकर्ताओं संग कार्यालय में ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि एक मार्च को प्रधानमंत्री मोदी धनबाद आ रहे हैं। इस दौरान वह सिन्दरी हर्ल कारखाने का उद्घाटन करने के साथ बरवाअड्डा स्थित हवाई अड्डा में एक विशाल जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम स्थल पर धनबाद और बोकारो के प्रत्येक गांव, मुहल्ला, टोला के लोग पहुंच कर प्रधानमंत्री के भाषण को सुन सकें इसपर कार्यकर्ताओं काम करने की जरूरत है। साथ ही कहा कि जनसभा में अन्य जिलों से भी कार्यकर्ता आ रहे हैं। खासकर आदिवासी समाज के लोग पारंपरिक वेशभूषा और नृत्य-संगीत के साथ जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे, इसकी भी हमें व्यवस्था करनी है।

भाजपा सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर आज यहां प्रधान कार्यालय का उद्घाटन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के हाथों किया गया। एक मार्च को प्रधानमंत्री मोदी का आगमन धनबाद में होगा। इस दौरान उनके जनसभा में कैसे अधिक से अधिक लोग शामिल हो इसकी तैयारियों पर भी विचार-विमर्श हुआ। उन्होंने कहा कि धनबाद लोकसभा सबसे सुरक्षित सीट है, इसका उन्हें भरोसा है। इस बार ऐतिहासिक जीत होगी। प्रधानमंत्री के 400 पार का संकल्प भी पूरा होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ राहुल झा/चंद्र प्रकाश

   

सम्बंधित खबर