प्रमुख चेहरे समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल

जम्मू, 25 फ़रवरी (हि.स.)। नेशनल कॉन्फ्रेंस के पूर्व प्रांतीय सचिव और डीएसएसपी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष केडी सिंह और पीडीपी के वरिष्ठ नेता नानक चंद रविवार को समर्थकों के साथ पार्टी मुख्यालय, त्रिकुटा नगर, जम्मू में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हुए। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना, महासचिव अशोक कौल समेत अन्य वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी में नए लोगों का स्वागत किया।

रविंद्र रैना ने नए प्रवेशकों का स्वागत करते हुए उन्हें राष्ट्रवादी पार्टी के एक समर्पित सदस्य के रूप में समाज और राष्ट्र की सेवा करने के उनके निर्णय के लिए बधाई दी। उन्होंने नए प्रवेशकों की उनके समृद्ध अनुभव और अपने-अपने क्षेत्रों में समर्पित गतिविधियों के लिए सराहना की। उन्होंने कहा कि केडी सिंह और नानक चंद, दोनों अपने विशिष्ट क्षेत्रों में अत्यधिक लोकप्रिय हैं और उनकी सामाजिक और राजनीतिक मुलाकात स्थानीय विकास में सहायता करेगी और लोगों को उनके सभी प्रकार के रोजमर्रा के मुद्दों में मदद करेगी।

उन्होंने आगे कहा कि वादों और प्रतिबद्धताओं को पूरा करके, मोदी सरकार ने न केवल लोगों का विश्वास हासिल किया है, बल्कि भारत की राजनीतिक व्यवस्था में लोगों के विश्वास को भी पुनर्जीवित किया है। इस विश्वास का मतलब समाज में राजनीतिक हित का उदय भी है, जो भविष्य के लिए अच्छा संकेत है रैना ने कहा।

अशोक कौल ने इस बात पर जोर दिया कि जम्मू कश्मीर में जाति, रंग, धर्म के आधार पर बिना किसी भेदभाव के सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सबका प्रयास की तर्ज पर समाज के सभी वर्गों का कल्याण पीएम मोदी का एजेंडा है। इसी बीच नए प्रवेशकों ने पार्टी के वरिष्ठ नेतृत्व और अन्य व्यक्तियों को धन्यवाद दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर