सनराइजर्स सीमांचल की लगातार दूसरी जीत

सनराइजर्स सीमांचल की लगातार दूसरी जीत, सुपर किंग्स की लगातार दूसरी हारसनराइजर्स सीमांचल की लगातार दूसरी जीत, सुपर किंग्स की लगातार दूसरी हारसनराइजर्स सीमांचल की लगातार दूसरी जीत, सुपर किंग्स की लगातार दूसरी हार

किशनगंज,25फरवरी(हि.स.)। प्रीमियर लीग के ग्रुप ए के चौथे मुकाबले में सनराइजर्स सीमांचल ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की है। उसने सुपर किंग्स को 36 रनों से हरा दिया।सुपर किंग्स की यह लगातार दूसरी हार है। इससे पहले राष्ट्रगान के बाद युवा उद्यमी दीपक अग्रवाल ने टॉस करवाया।टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स सीमांचल के ओपनर बल्लेबाजों ने पहले ही ओवर में 33 रन बनाकर एक बड़ा स्कोर खड़ा किया। हालांकि दूसरे ओवर की पहली गेंद पर 3 रनों के निजी स्कोर पर सलामी बल्लेबाज मुकेश पवेलियन लौट चुके थे। किंतु इसके बाद किशनगंज बॉय तब्बू और पिछले मैच के हीरो आलोक मंजय ने मैदान के चारो ओर बाउंड्री से बाहर गेंदे भेजनी शुरू कर दी।

किशनगंज बॉय तबरेज आलम तब्बू की 24 गेंदों में 47 रन और आलोक मंजय की 49 गेंदों में 81 रनों की पारी के बदौलत सनराइजर्स सीमांचल ने निर्धारित 21 ओवरों में 231 रन बनाए। एक समय ऐसा लग रहा था कि सनराइजर्स सीमांचल पौने तीन सौ के आसपास स्कोर खड़ा कर देगा, किंतु अंतिम ओवरों में सीमांचल के विकेट गिरते चले गए और 8 विकेट पर 231 रन बना सके। किशनगंज सुपर किंग्स की ओर से राहुल चौधरी, रोहित दास और राजेश सिंह ने 2-2 विकेट लिए तो सूर्यवंश और शाहबुद्दीन खान को एक एक सफलता प्राप्त की। 232 रनों के लक्ष्य प्राप्त करने को उतरी किशनगंज सुपर किंग की शुरुआत धीमी रही।

सुपर किंग्स के बल्लेबाज सूर्यवंश और दीपक कुमार को छोड़कर अन्य बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाए। नतीजे के रूप में सुपर किंग्स को 36 रनों से मैच गंवाना पड़ा। सनराइजर्स सीमांचल की ओर से रंजीत, राहुल और आलोक मंजय ने 2-2 विकेट झटके। मैन ऑफ द मैच आलोक मंजय को ऑलराउंडर प्रदर्शन के लिए दिया गया। किशनगंज नगरपरिषद की वाइस चेयरमैन निखत कलीम ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार वितरित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/धर्मेन्द्र/चंदा

   

सम्बंधित खबर