दुमका में सड़क दुर्घटना में बाइक चालक की मौत, महिला समेत दो घायल

दुमका, 25 फरवरी (हि.स.)। जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र बनवारा सड़क पथ पर पहाड़पुर गांव के समीप रविवार को हुई सड़क दुर्घटना में अनियंत्रित बाइक चालक की मौत हो गई। इस घटना में बाइक के पीछे बैठा एक अन्य व्यक्ति और 57 वर्षीया एक ग्रामीण महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई।

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक बनवारा की ओर से पल्सर बाइक पर सवार युवक तेजी से परीपा गांव की ओर आ रहा था। इसी बीच पहाड़पुर गांव के पास बाइक अनियंत्रित होकर किरानी मिर्धा के घर में घुस गया। घटना के दौरान घर के दरवाजे पर खड़ी गृहस्वामी किरानी मिर्धा की 57 वर्षीया पत्नी ढेनामुनी देवी को जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चालक बिकेश कुंवर (19) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि बाइक पर पीछे बैठा परदेशी राय भी गंभीर रूप से घायल हो हो गया।

सूचना पर एएसआई योगेंद्र शर्मा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और 108 ऐंबुलेंस से घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, जरमुंडी पहुंचाया। डॉक्टर गुफरान ने युवक को मृत घोषित कर दिया। घायल महिला का प्राथमिक उपचार कर रेफर कर दिया गया जबकि घायल परदेशी राय को गंभीर अवस्था में उसके परिजन अन्यत्र ले गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दुमका भेज दिया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ नीरज/चंद्र प्रकाश

   

सम्बंधित खबर