राममंदिर का निमंत्रण ठुकराने वाली कांग्रेस को ठुकराने का समय आ गया - कैशव प्रसाद मौर्य

सीकर, 25 फरवरी (हि.स.)। उत्तरप्रदेश के उपमुख्यमंत्री कैशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जिस प्रकार से अयोध्या में भगवान राम 500 वर्षों बाद मंदिर में विराजमान हुए हैं, उसी प्रकार सीकर जिले से अबकी बार भाजपा प्रत्याशी को पांच लाख मतों से विजयी बनाना है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस ने राममंदिर का निमंत्रण ठुकराया था उसी प्रकार अब कांग्रेस को ठुकराने का समय आ गया है।

भाजपा का सीकर लोकसभा क्षेत्र का बूथ सम्मेलन रविवार को जयपुर रोड स्थित लोहिया रिसोर्ट में संपन्न हुआ। सम्मेलन में मुख्य अतिथि व मुख्य वक्ता मोर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनने के बाद विदेशों में देश की साख बढ़ी है। उन्होंने कहा कि राजस्थान ने कांग्रेस शासन के समय बहुत नुकसान उठाया था जिसकी भरपाई करने का काम मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने शुरू कर दिया है।उन्होंने कहा कि जिले में प्रत्येक बूथ पर 10 प्रतिशत वोट पार्टी के पक्ष में बढ़ेगा तो कांग्रेस यहां से मुक्त हो जायेगी।

क्लस्टर प्रभारी व पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने राजस्थान में पेपर लीक, महिला अत्याचार, अपराध को बढ़ाने का काम किया था। भाजपा की सरकार बनते ही यहां पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पेपर लीक के अपराधियों को पकडऩे के लिए एसआईटी का गठन किया और इनको पकडऩा भी शुरू कर दिया। नई नियुक्तियां प्रारंभ करने का काम भी मुख्यमंत्री ने शुरू कर दिया है।

उन्होंने कहा कि वर्षों से सीकर के लिए लंबित चल रहे शुद्ध पेयजल की उपलब्धता करवाने का काम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत व मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पूरा करते हुए इसकी डीपीआर भी बना दी है। कांग्रेस केवल इसकी घोषणा करती ओर वोट लेने के काम में लगी रही।

लोकसभा जिला प्रभारी व मंत्री गौतम दक ने कहा जहां भाजपा की सरकार होती है वहां पर भ्रष्टाचार भी नहीं होता है। राजस्थान में भाजपा सरकार ने जीरो टॉलरेंस पर काम करना प्रारंभ किया है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता संकल्प लेकर जाएं कि अबकी बार 400 पार और जिले में भाजपा प्रत्याशी को पाँच लाख मतों से जीताएंगे।

हिन्दुस्थान समाचार / पवन /ईश्वर

   

सम्बंधित खबर