भाजपा चुनाव प्रबंधन और चुनाव समिति की बैठक 27 को, चुनाव रणनीति पर होगी चर्चा

देहरादून, 26 फरवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश चुनाव समिति और प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की महत्वपूर्ण बैठक 27 फरवरी (मंगलवार) को आयोहित होगी। बैठक में मुख्यमंत्री, प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष मौजूद रहेंगे। बैठक में समिति के सभी 38 विभागों के प्रमुख और सह प्रमुख शामिल होंगे।

पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने एक जारी विज्ञप्ति में बताया कि 27 फरवरी को सुबह पहली बैठक लोकसभा चुनावों के दृष्टिगत हाल में गठित प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की होगी। प्रदेश चुनाव प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव दुष्यंत कुमार गौतम और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट की मौजूदगी में होने वाली इस बैठक समिति के सभी 38 विभागों के प्रमुख एवं सह प्रमुख शामिल होंगे। जिसमे आगामी चुनाव रणनीति को लेकर महत्वपूर्ण चर्चा कर कार्ययोजना को अंतिम रूप दिया जाएगा।

उन्होंने बताया कि अपराह्न 3 बजे से प्रदेश चुनाव समिति की बैठक होगी,जिसमे चुनाव प्रभारी एवं प्रदेश अध्यक्ष के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी,प्रदेश महामंत्री संगठन अजेय, पूर्व मुख्यमंत्री, सभी सांसद, कैबिनेट मंत्री डाक्टर धन सिंह रावत, सतपाल महाराज समेत पार्टी चुनाव समिति के सभी सदस्य शामिल होंगे।

इस बैठक में सभी लोकसभा सीट में उम्मीदवार चयन की दृष्टि से भेजे गए प्रयवेक्षकों की रिपोर्ट पर विस्तार से चर्चा की जाएगी। जिसके बाद सभी सीटों के लिए संभावित नामों का पैनल प्रदेश चुनाव समिति की ओर से केंद्रीय संसदीय बोर्ड को प्रेषित किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश/रामानुज

   

सम्बंधित खबर