चुघ, रैना ने पुष्पिंदर गुप्ता का पार्टी में स्वागत किया

जम्मू, 27 फ़रवरी (हि.स.)। मंगलवार को राजौरी से पुष्पिंदर गुप्ता समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हुए। जम्मू के त्रिकुटा नगर स्थित भाजपा मुख्यालय में इस मौके पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। तरुण चुघ, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और प्रभारी भाजपा जम्मू-कश्मीर और रविंद्र रैना, अध्यक्ष, जम्मू-कश्मीर भाजपा, साथ में अन्य ने पार्टी में नए लोगों का स्वागत किया।

तरुण चुघ ने नए प्रवेशकों का स्वागत करते हुए कहा कि सभी क्षेत्रों और धर्मों के लोगों ने महसूस किया है कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने जम्मू और कश्मीर में शांति, प्रगति और समृद्धि लाई है और कहा कि सभी क्षेत्रों के लोग इसमें शामिल हो रहे हैं। भाजपा क्योंकि नेकां और कांग्रेस के नेतृत्व वाली पूर्व सरकारों ने उनकी भावनाओं के साथ खेला और क्षेत्र और धर्म के नाम पर आजादी के बाद से उन्हें बेवकूफ बनाया। उन्होंने आगे कहा कि कुछ लोग 370 के नाम पर ब्लैकमेल करते थे और धमकी देते थे कि इससे छेड़छाड़ करने पर राज्य रक्तपात की ओर ले जाएगा, लेकिन अब, मोदी सरकार के तहत, राष्ट्रवाद और लोकतांत्रिक मूल्यों की मशाल को अब कोई खतरा नहीं है।

रविंद्र रैना ने समर्थकों सहित पुष्पिंदर गुप्ता का भाजपा में स्वागत करते हुए कहा कि जो कोई भी भाजपा की विचारधारा में विश्वास करता है, उसका पार्टी में स्वागत है। उन्होंने कहा कि 370 हटने के बाद समाज के सभी वर्गों से बड़ी संख्या में लोग बीजेपी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि यह जम्मू-कश्मीर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों की जीत है, जो जम्मू-कश्मीर को विकास पथ पर आगे बढ़ा रही है। जुगल किशोर शर्मा ने कहा कि भाजपा के प्रति लगातार बढ़ रहे इस समर्थन से इन नेताओं के आने से राजौरी और आसपास के क्षेत्रों में पार्टी मजबूत होगी।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर