आगामी लोकसभा चुनाव में जम्मू, घाटी में भाजपा की संभावनाएं उज्ज्वल: कविंद्र

जम्मू, 27 फ़रवरी (हि.स.)। वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व उप-मुख्यमंत्री कवींद्र गुप्ता ने मंगलवार को कहा कि पार्टी को आगामी लोकसभा चुनाव में न केवल जम्मू प्रांत बल्कि घाटी में भी शानदार प्रदर्शन की उम्मीद है क्योंकि लोगों का मूड भगवा पार्टी की नीतियों और योजनाओं के प्रति काफी हद तक झुका हुआ है।

मीडियाकर्मियों को जारी एक बयान में, भाजपा के दिग्गज नेता ने कहा कि जिस तरह से केंद्र ने यूटी में सभी प्रकार के लोगों को न्याय दिया है और भविष्य में और भी वादे किए हैं, पार्टी के लिए संभावना प्रबल है कि वह शानदार प्रदर्शन करेगी। सभी सीटों पर उल्लेखनीय जीत सुनिश्चित करके विपक्षी नेतृत्व को झटका दिया गया है, जो पहले से ही गुपकर और भारत ब्लॉक गठबंधनों में फ्लॉप के कारण संदेह में है, क्योंकि दोनों ही पतन के कगार पर हैं।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने जम्मू-कश्मीर में विशेष रूप से शांति बहाल करने, भारी विकास सुनिश्चित करने और पारंपरिक सत्तारूढ़ दलों द्वारा वर्षों से वंचित अधिकारों को देकर लोगों का दिल जीतने में शानदार काम किया है। लोगों के दिलो-दिमाग में यह जगह बसी है कि वे केवल भगवा पार्टी को वोट दें, चाहे वह जम्मू हो, कश्मीर हो या फिर लद्दाख भी हो। उन्होंने कहा कि लोगों के मूड को देखते हुए, एनसी, पीडीपी और कांग्रेस सहित विपक्षी दलों ने पहले से ही विनाशकारी हार का सामना करने के लिए खुद को तैयार कर लिया है, जैसा कि जम्मू-कश्मीर में आगामी चुनावों के संबंध में उनकी आधी-अधूरी टिप्पणियों से अच्छी तरह से समझा जा सकता है।

उन्होंने कहा कि जम्मू में लोगों द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भव्य स्वागत किया गया और उनकी आगामी घाटी यात्रा के दौरान भी इसी तरह की संभावना ने केंद्र शासित प्रदेश में पूरे विपक्ष को इस हकीकत से अवगत करा दिया है कि लोकसभा चुनाव में उनकी संभावनाएं धूमिल हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर