कुणाल घोष ने फिर साधा सुदीप बनर्जी पर निशाना, भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर की गिरफ्तारी की मांग

कोलकाता, 2 मार्च (हि.स.)। तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुणाल घोष ने शनिवार को एक बार फिर पार्टी के सांसद सुदीप बनर्जी पर निशाना साधा है। शुक्रवार को पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देने की घोषणा करने वाले कुणाल ने शनिवार को एक्स पर दो पोस्ट किये। इनमें उन्होंने आगामी 10 मार्च को ब्रिगेड परेड मैदान में होने वाली सभा में शामिल होने की बात कही। इसके साथ ही सुदीप बनर्जी पर भुवनेश्वर के अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान उनके अस्पताल का बिल किसी और की ओर से दिए जाने और कोयला चोरी भ्रष्टाचार में शामिल होने के आरोप लगाए।

कुणाल ने लिखा, सुदीप बनर्जी के बैंक खाते और उनकी ओर से भुवनेश्वर अपोलो अस्पताल के बिल निपटान दस्तावेजों की जांच की जानी चाहिए। क्या जेल में रहने के दौरान उन्हें बड़ी रकम का भुगतान किया गया था, या क्या किसी ने उनकी ओर से अस्पताल के बिलों का भुगतान किया था, इसकी जांच की जानी चाहिए। अगर साबित हो जाए तो यह पैसा कोयला भ्रष्टाचार से जुड़ा हो सकता है। ऐसे में जांच के लिए सुदीप को गिरफ्तार किया जाना चाहिए।

उन्होंने यह भी चेतावनी दी है कि इस मामले को लेकर अगर केंद्रीय एजेंसियां सक्रियता से जांच नहीं करतीं तो वह कोर्ट जाएंगे। उन्होंने लिखा, अगर केंद्रीय एजेंसी इससे बचती है तो मैं अदालत का दरवाजा खटखटाऊंगा।''''

उल्लेखनीय है कि कुणाल घोष ने शुक्रवार को कहा कि वह पार्टी में सभी पदों से इस्तीफा देना चाहते हैं। तृणमूल के प्रवक्ता और राज्य इकाई के महासचिव घोष ने कहा कि उन्हें लगता है कि वह व्यवस्था में फिट नहीं बैठते। सुदीप बनर्जी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा था कि उत्तर कोलकाता में, सुदीप बंदोपाध्याय हैं जो तृणमूल सांसद से ज्यादा भाजपा नेता हैं। वह दूसरे शाहजहां शेख की तरह व्यवहार कर रहे हैं। वह भाजपा के प्रति नरम हैं क्योंकि भाजपा (के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की एजेंसी) भ्रष्टाचार मामले की जांच कर रही है।”

हिन्दुस्थान समाचार / ओम प्रकाश

   

सम्बंधित खबर