कामरूप (मेट्रो) जिले में ''विकास यात्रा''

Vikas Yatra arrived in Kamrup metro

-मंत्री अतुल बोरा ने कई स्कूलों के नए भवनों का किया शिलान्यास

गुवाहाटी, 13 मार्च (हि.स.)। राज्य में चल रही ''विकास यात्रा'' के तहत आज पीएम डिवाइन योजना के तहत कैबिनेट मंत्री अतुल बोरा ने कामरूप (मेट्रो) जिले में कई स्कूलों के नए स्कूल भवनों की आधारशिला रखी। गणेश मंदिर हायर सेकेंडरी स्कूल, गोपाल बोड़ो हायर सेकेंडरी स्कूल और आर्य विद्यापीठ हायर सेकेंडरी स्कूल में उपस्थित होकर मंत्री बोरा ने नए स्कूल भवनों के निर्माण के लिए आधारशिला रखी।

मंत्री बोरा ने इस अवसर पर गोपाल बोड़ो हायर सेकेण्डरी स्कूल में हुए कार्यक्रम के बाद कई अन्य विद्यालयों के नए भवनों के निर्माण का विधिवत शिलान्यास किया। मंत्री बोरा ने कहा कि ये भवन स्कूलों के शिक्षकों और छात्रों को प्रोत्साहित करने और मानव संसाधन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे।

मंत्री ने संबंधित अधिकारियों से अपील की कि वे निर्धारित समय के भीतर भवनों का निर्माण कार्य पूरा करें। आर्य विद्यापीठ हायर सेकेंडरी स्कूल के समारोह में पश्चिम गुवाहाटी के विधायक रमेंद्र नारायण कलिता मौजूद रहे। जबकि, कामरूप (मेट्रो) जिला आयुक्त सुमित सत्तावन गणेश मंदिर हायर सेकेंडरी स्कूल और गोपाल बोड़ो हायर सेकेंडरी स्कूल के कार्यक्रमों में उपस्थित थे। इस अवसर पर स्कूल प्रबंधन समितियों के अध्यक्षों सहित अन्य सदस्य, शिक्षक और बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं उपस्थित थे।

मंत्री अतुल बोरा ने गुवाहाटी के आमसांग चाय बागान स्थित दुर्गा मंडप के परिसर में जगन्नाथ सामुदायिक भवन और कौशल केंद्र के निर्माण की आधारशिला भी रखी। इस अवसर पर कामरूप (मेट्रो) के जिला आयुक्त सुमित सत्तावन और स्थानीय लोग उपस्थित थे।

हिन्दुस्थान समाचार /श्रीप्रकाश/अरविंद

   

सम्बंधित खबर