विधायक गणेश घोघरा सहित चार सौ कार्यकर्ताओं के खिलाफ राजकार्य में बाधा का मामला दर्ज

जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन के दौरान जबरन कलेक्ट्रेट परिसर में घुसने का प्रयास करते विधायक घोघरा व उनके समर्थक।जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन के दौरान जबरन कलेक्ट्रेट परिसर में घुसने का प्रयास करते विधायक घोघरा व उनके समर्थक।जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन के दौरान जबरन कलेक्ट्रेट परिसर में घुसने का प्रयास करते विधायक घोघरा व उनके समर्थक।

डूंगरपुर, 13 मार्च (हि.स.)। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा सहित यूथ कांग्रेस व जिला कांग्रेस के करीब चार सौ कार्यकर्ताओं के खिलाफ बुधवार को कोतवाली थाने में मामला दर्ज हुआ है। विधायक घोघरा सहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर मंगलवार को जिला मुख्यालय पर भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान राजकार्य में बाधा पहुंचाने, पुलिसकर्मियों के साथ धक्का मुक्की करने सहित कई आरोप लगाए गए। वहीं, दूसरी तरफ विधायक गणेश घोघरा ने इसे आमजनता की आवाज को दबाने की कार्यवाही बताया है।

उल्लेखनीय है कि यूथ कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष तथा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं डूंगरपुर विधायक गणेश घोघरा ने सैंकड़ो कार्यकर्ताओं के साथ मंगलवार को बिजली, पानी, मनरेगा भुगतान, पेरा फेरी क्षेत्र सहित 6 प्रमुख मांगों को लेकर वर्तमान भाजपा सरकार के खिलाफ जंगी प्रदर्शन किया था। जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट गेट के बाहर प्रदर्शन के दौरान विधायक घोघरा और उनके समर्थकों ने जबरन कलेक्ट्रेट परिसर में घुसने का प्रयास किया था जिन्हें रोकने के लिए पुलिस को हल्का बल प्रयोग भी करना पड़ा था। इस दौरान विधायक व उनके समर्थकों ने पुलिसकर्मियों के साथ धक्का मुक्की की जिससे एक महिला कांस्टेबल को मामूली चोटे भी आई थी जिसे लेकर कोतवाली थाना पुलिस द्वारा बुधवार को विधायक गणेश घोघरा सहित जिला कांग्रेस व यूथ कांग्रेस के करीब 400 कार्यकर्ताओं के खिलाफ राजकार्य में बाधा पहुंचाने, पुलिसकर्मियों के साथ धक्का मुक्की करने जैसी कई धाराओं में मामला दर्ज किया है। कोतवाली थानाधिकारी भगवानलाल ने बताया कि मामले में विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ राजकार्य में बाधा, पुलिसकर्मियों से धक्का मुक्की और मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर जांच की जा रही है इसके बाद मामले में आगे नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्थान समाचार/संतोष व्यास/ईश्वर

   

सम्बंधित खबर