अनुच्छेद 370 को हटाना हमारा मुख्य एजेंडा था : कौल

जम्मू, 14 मार्च (हि.स.)। यह कहते हुए कि संविधान के अनुच्छेद 370 को हटाना पार्टी का मुख्य एजेंडा था, जम्मू-कश्मीर, भाजपा महासचिव अशोक कौल ने कहा कि आखिरकार विवादास्पद प्रावधान हमेशा के लिए हटा दिया गया है, जो वास्तव में एक बड़ी उपलब्धि है। कौल एक सभा को संबोधित कर रहे थे, जो पिछले कुछ महीनों के दौरान पूरे जम्मू-कश्मीर में पार्टी में शामिल हुए हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा के देशव्यापी जुड़ाव कार्यक्रमों को जम्मू-कश्मीर में भी जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और पिछले कुछ महीनों के दौरान सभी धर्मों, क्षेत्रों और वर्गों के हजारों लोगों ने स्वेच्छा से पार्टी के साथ जुड़ने और विभिन्न क्षमताओं में काम करने के अपने पिछले अनुभव के माध्यम से राष्ट्र निर्माण में योगदान देने का विकल्प चुना है। दूर-दराज के इलाकों में भी लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं और पार्टी के सिपाही बनने की इच्छा व्यक्त कर रहे हैं।

कौल ने इन नए प्रवेशकों को भाजपा के कार्यक्रमों और नीतियों के बारे में जानने और आगामी लोकसभा चुनावों में पार्टी के लिए समर्थन जुटाने के लिए अपने-अपने क्षेत्रों में लोगों तक पहुंचने पर जोर दिया। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद शमशेर सिंह मन्हास, एनईएम और पूर्व मंत्री प्रिया सेठी, भाजपा में शामिल होने वाले कार्यक्रम प्रभारी बलवंत मनकोटिया, सह-प्रभारी बलदेव सिंह बलोरिया और रणजोध सिंह नलवा ने भी नए प्रवेशकों को संबोधित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/राहुल/बलवान

   

सम्बंधित खबर