नर्सिंग होम में भर्ती मरीज छत से कूदा, हालत गंभीर

कूचबिहार, 14 मार्च (हि.स.)। दुर्घटना में घायल होकर नर्सिंग होम में भर्ती एक मरीज ने अस्पताल की छत से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। घटना को लेकर इलाके में हड़कंप मच गया। घटना गुरुवार शाम को कूचबिहार के बैरागी दिघी संलग्न स्थित एक नर्सिंग होम से सामने आई है। इधर, घटना के बाद नर्सिंग होम की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठने लगे है।

सूत्रों के मुताबिक, मरीज का नाम गोपाल मालाकार है। वह फालाकाटा में एक निजी बैंक में कार्यरत है। वह एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे और उन्हें पहले फालाकाटा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बाद में उन्हें कूचबिहार के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। आज शाम मरीज ने अचानक अस्पताल की छत से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

घटना की खबर मिलते ही कूचबिहार के कोतवाली थाने की पुलिस और फायर ब्रिगेड घटनास्थल पर पहुंची। जिसके बाद मरीज को बरामद कर इलाज के लिए वापस से नर्सिंग होम ले गए। मरीज ने यह कदम क्यों उठाया, यह साफ़ नहीं है। घटना के बाद मरीज के परिजन ने नर्सिंग होम की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाया है।

परिजनों का आरोप है कि उनके मरीज का एक दुर्घटना में पैर टूटने के बाद नर्सिंग होम के चौथी मंजिल पर भर्ती कराया गया था। जहां से और वह दूसरी मंजिल में चला गया ? हिन्दुस्थान समाचार /सचिन /गंगा

   

सम्बंधित खबर