मोदी के अगले पांच साल की सरकार में लिए जायेंगे कई बड़े निर्णय : बैजयंत जय पांडा

बैठक लेते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं लोकसभा चुनाव प्रभारी उत्तर प्रदेशबैठक लेते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं लोकसभा चुनाव प्रभारी उत्तर प्रदेश

अमेठी, 15 मार्च (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रभारी बैजयंत जय पांडा ने शुक्रवार को जनपद मुख्यालय गौरीगंज पहुंचे। उन्होंने भाजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की बैठक में कहा कि यह मोदी सरकार में ही संभव हुआ कि सरकार 100 रुपये भेजती है तो जनता तक पूरा 100 रुपये पहुंचता है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के लिए आने वाला पांच साल बहुत ही क्रिटिकल होगा। क्योंकि जिस तरह से देश में बड़े-बड़े निर्णय लिए गए हैं जो पहले कभी नहीं हुए थे। ठीक उसी तरह आने वाले समय में और भी कई बड़े निर्णय लिए जाएंगे। जिससे हमलोग भारत को उस स्तर पर पहुंच सकेंगे, जिसका सपना मोदी जी ने हम लोगों को दिखाया है।

उन्होंने बताया कि अमेठी जिले में 83 हजार परिवारों को अपना मकान मिला है। अमेठी जिले में जल जीवन मिशन योजना के अंतर्गत हर घर नल से जल पहुंचने के कार्यक्रम के तहत 3 लाख 10 हज़ार परिवारों के घरों में नल से जल पहुंचा दिया गया है। उन्होंने बताया कि 10 वर्ष पहले सिर्फ 16 प्रतिशत घरों में नल से जल पहुंचता था आज 75 प्रतिशत घरों में नल से जल पहुंच रहा है।

उन्होंने कहा कि अमेठी में लोकप्रिय सांसद बहन स्मृति ईरानी फिर से इतिहास रचेंगी। जो हमारा विरोध कर रहे हैं उनको भी हल्के में ना लें। वह विभिन्न प्रकार से प्रयास कर रहे हैं कि मोदी जी को रोका जाए। विरोधी भ्रष्टाचार से लिपट हैं और परिवारवाद की राजनीति करते हैं। देश में बीजेपी और एनडीए गठबंधन 400 सीटें जीत कर प्रचंड बहुमत से तीसरी बार विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे। जबकि हम इस लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में पूरी 80 सीटें इस बार जीतेंगे। उन्होंने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें किसी भी दशा में ओवर कॉन्फिडेंट नहीं होना है।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश त्रिपाठी/राजेश

   

सम्बंधित खबर