मुख्यमंत्री ने सुनी समस्याएं, बोले-लोगों को अनावश्यक परेशानी न उठाना पड़े, यह सुनिश्चित करें

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मुख्यमंत्री आवास में लोगों की समस्याएं सुनते।मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मुख्यमंत्री आवास में लोगों की समस्याएं सुनते।

देहरादून, 16 मार्च (हि.स.)। मुख्यमंत्री ने शनिवार को विभिन्न क्षेत्रों से आये लोगों की समस्याएं को सुनते हुए शीघ्र समाधान के निर्देश दिए। साथ ही कहा कि लोगों को समस्याओं के समाधान के लिए अनावश्यक परेशानियों का सामना न करना पड़े,यह सुनिश्चित किया जाए।

मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय स्थित मुख्य सेवक सदन में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से आये लोगों की समस्याएं सुनीं। इस दौरान सड़क, पेयजल, स्वास्थ्य, आर्थिक सहायता व अन्य समस्याएं रखी।

इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कैम्प कार्यालय में तैनात अधिकारियों को जन समस्याओं के जल्द समाधान के लिए जन शिकायतों को यथाशीघ्र संबंधित विभागों को भेजने के निर्देश दिए। साथ ही विभाग की ओर से शिकायतों और समस्याओं पर की गई कार्रवाई की जानकारी ली जाए।

उन्होंने कहा कि जन समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए राज्य सरकार की ओर से अनेक प्रयास किये गये हैं। लोगों को घर बैठे ही अधिकांश सेवाएं उपलब्ध कराने के प्रयास किये गये हैं। मुख्यमंत्री ने लोगों को उनकी समस्याओं का शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया।

हिन्दुस्थान समाचार/राजेश/रामानुज

   

सम्बंधित खबर